--Advertisement--

पुलिस मुठभेड़ में पकड़ा गया ईनामी बदमाश, मौके से साथी हुआ फरार

मुठभेड़ के दौरान पकड़े गए बदमाश के पैर में गोली लगी है।

Danik Bhaskar | Jan 10, 2018, 11:26 AM IST
पुलिस ने देर रात 10 हजार के इनामी बदमाश चांद को मुठभेड़ के दौरान पकड़ा। पुलिस ने देर रात 10 हजार के इनामी बदमाश चांद को मुठभेड़ के दौरान पकड़ा।

मेरठ. यहां परीक्षितगढ़ थाना क्षेत्र में मंगलवार देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें पुलिस ने एक बदमाश गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ के दौरान पकड़े गए बदमाश के पैर में गोली लगी है। वहीं, उसका एक साथी मौके से भागने में कामयाब हो गया।

10 हजार का इनामी है पकड़ा गया बदमाश
- थाना परीक्षितगढ़ क्षेत्र के खानपुर के जंगलों में पुलिस ने देर रात 10 हजार के इनामी बदमाश चांद को मुठभेड़ के दौरान पकड़ा।
- एसपी देहात राजेश कुमार ने बताया कि खानपुर के जंगलों में बदमाशों की सूचना पर पुलिस गश्त कर रही थी।
- इसी दौरान पुलिस और बदमाशों का आमना सामना हो गया। पुलिस को देखकर बदमाशों ने गोली चला दी, जिसमें एक दरोगा और सिपाही बाल—बाल बच गए।
- जवाब में पुलिस ने भी बदमाशों पर गोली चलाई। पुलिस की गोली एक बदमाश के पैर में जा लगी, दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर गन्ने के खेत में जा घुसा।
- पुलिस ने उसकी तलाश में गन्ने के खेत को चारों ओर से घेर कर कांबिंग की लेकिन बदमाश मौके से फरार होने में कामयाब रहा।
- घायल बदमाश को अपनी हिरासत में लेकर जब पुलिस ने उससे पूछताछ की तो उसने अपना नाम चांद बताया। उस पर 10 हजार रूपये का इनाम घोषित है। बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बरेली में डाली थी 9 करोड़ की डकैती
- एसपी देहात राजेश कुमार ने बताया, "पकड़े गए बदमाश चांद पर एक दर्जन से अधिक अपराधिक केस दर्ज हैं। करीब 2 साल पहले बरेली में एक सर्राफ के यहां हुई डकैती में भी शामिल था। यह डकैती करीब 9 करोड़ की थी, इस मामले में चांद जेल भी गया था। फिलहाल, फरार बदमाश की तलाश की जा रही है, जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।"

पकड़े गए बदमाश चांद पर एक दर्जन से अधिक अपराधिक केस दर्ज हैं। पकड़े गए बदमाश चांद पर एक दर्जन से अधिक अपराधिक केस दर्ज हैं।
उसका एक साथी मौके से भागने में कामयाब हो गया। उसका एक साथी मौके से भागने में कामयाब हो गया।