--Advertisement--

मंगेतर के पास पहुंचा अश्लील वीडियो, लड़की ने उठाया ये कदम

मेरठ. एक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है।

Dainik Bhaskar

Jan 05, 2018, 01:57 PM IST
girl commits suicide over her obscene video

मेरठ (यूपी). यहां एक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है। परिजनों ने आरोप है कि उनकी बेटी की हत्या की गई है। इस मामले में बीजेपी नेताओं ने पीड़ित परिवार के घर पहुंचकर आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है।


दिल्ली के लड़के से तय थी शादी

- थाना इंचौली क्षेत्र में 31 दिसंबर को वीरू गुप्ता की बेटी प्रेरणा का घर में ही फांसी पर लटका शव मिला था।
- प्रेरणा का रिश्ता दिल्ली के एक युवक के साथ तय हो चुका था और उसकी शादी की तैयारी चल रही थी।
- अचानक प्रेरणा द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या किए जाने की बात परिजनों की समझ में नहीं आई। तब पुलिस ने पोस्टमार्टम की कार्रवाई के बाद शव परिजनों को सौंप दिया था।
- परिजनों ने इस घटना को एक हादसा मानकर उसका अंतिम संस्कार भी कर दिया था, लेकिन अब परिजनों को शक है कि उनकी बेटी ने आत्महत्या नहीं की, उसकी सोची समझी साजिश के तहत हत्या की गई है।

मंगेतर को भेजा लड़की का अश्लील वीडि‍यो


- परिजनों ने बताया, ''करीब चार साल पहले हमारे घर में शादाब नाम का एक युवक काम करता था। उसकी गलत हरकतों की वजह से नौकरी से निकाल दिया था। उसी ने सोची समझी साजिश के तहत बेटी का एमएमएस बनाकर उसके होने वाले ​पति को भेजा। इसके बाद उसकी हत्या कर दी।''
- परिजनों का आरोप है कि प्रेरणा का रिश्ता तय होने के बाद से ही शादाब उसके मंगेतर को फोन कर शादी न करने की धमकी दे रहा था।
- परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक की तलाश में उसके घर पर दबिश दी, लेकिन वह घर से फरार मिला।

बीजेपी नेता बोले- गिरफ्तार करो नहीं तो नप जाओगे


- यह घटना जब बीजेपी के व्यापार संघ प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा और सुनील भराला को पता चली तो वह पीड़ित परिवार से मिलने उनके घर पहुंचे।
- विनीत अग्रवाल शारदा और सुनील भराला ने इस पूरे मामले को लव जिहाद से जुड़ा होने का आरेाप लगाया।
- इस दौरान बीजेपी नेता विनीत अग्रवाल शारदा ने सीओ रामअर्ज से कहा- ''आरोपी 48 घंटों के अंदर गिरफ्तार होना चाहिए। ये मुगलों का शासन न समझें, ये रामराज्य की सरकार है, ये योगी जी की सरकार है। बहन-बेटियों के साथ छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं की जाएगी। लापरवाही बरतने वाले अधिकारी नपेंगे। 'ये योगी जी की सरकार है, ठीक से काम नहीं किया तो नप जाओगे।''

- सीओ ने बीजेपी नेताओं को जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया।

X
girl commits suicide over her obscene video
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..