--Advertisement--

खेतों में काम करते समय आ रही थी बदबू, पास जाकर देखा तो बुलानी पड़ी पुलिस

मामला बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के चन्धेडी का है।

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2017, 04:56 PM IST
हिंडन नदी में मिला अज्ञात युवती शव। हिंडन नदी में मिला अज्ञात युवती शव।

मुजफ्फरनगर. जिले के बुढ़ाना थाना क्षेत्र में शनिवार को एक युवती का शव मिलने से हड़कंप मच गया। युवती की गला रेतकर हत्या की गई है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं, स्थानीय लोग रेप के बाद हत्या की आशंका जता रहे हैं। आगे पढ़िए क्या है पूरा मामला...


- मामला बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के चन्धेडी का है। बताया जा रही है कि हिंडन नदी के बगल में किसानों के खेत है। सुबह जब वह खेतों में काम कर रहे थे तो काफी बदबू आ रही थी। इस दौरान किसान ने जब नदी में देखा तो उसमें एक लाश तैर रही थी।
- इसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को हिंडन नदी से बाहर निकला। शव की पहचान कराने के प्रयास किए लेकिन शिनाख्त नहीं हो पाई है। बाद में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

- ग्रामीण शिव कुमार ने बताया, "युवती की गला रेतकर हत्या की गई है। हत्यारों ने शव को छुपाने के लिए उस पर कुंतलो मिट्टी बांधकर हिंडन नदी में फेंक दिया होगा। लेकिन शव फूल जाने से अपने आप पानी के ऊपर आ गया। शव को देख के एेसा लग रहा है युवती के साथ रेप करके उसकी हत्या कर दी गई हो।"

क्या कहती है पुलिस
- पुलिसकर्मी कवीश राणा ने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। आसपास के पुलिस थानों में भी किसी युवती की अपहरण या फिर गुमशुदगी दर्ज होने की जांच की गई है। लेकिन आस-पास के थानों में भी कोई सुराग हाथ नहीं लगा।"

खेतों में काम करने के दौरान किसानों ने नदी में शव को तैरते देखा था। खेतों में काम करने के दौरान किसानों ने नदी में शव को तैरते देखा था।
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।
युवती की गला रेतकर हत्या की गई है। युवती की गला रेतकर हत्या की गई है।
X
हिंडन नदी में मिला अज्ञात युवती शव।हिंडन नदी में मिला अज्ञात युवती शव।
खेतों में काम करने के दौरान किसानों ने नदी में शव को तैरते देखा था।खेतों में काम करने के दौरान किसानों ने नदी में शव को तैरते देखा था।
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।
युवती की गला रेतकर हत्या की गई है।युवती की गला रेतकर हत्या की गई है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..