Hindi News »Uttar Pradesh »Meerut» Girl Killed In One Sided Love

सिर्फ इतना था लड़की का कसूर, वार होते ही फेंड्स ने भी छोड़ दिया साथ

शामली. यहां एक तरफा प्यार में सिरफिरे आश‍िक ने स्कूल से लौट रही छात्रा की चाकू से गोद हत्या कर दी।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Dec 13, 2017, 07:56 PM IST

सिर्फ इतना था लड़की का कसूर, वार होते ही फेंड्स ने भी छोड़ दिया साथ

शामली. यहां एक तरफा प्यार में सिरफिरे आश‍िक ने स्कूल से लौट रही छात्रा की चाकू से गोद हत्या कर दी। दिन दहाड़े छात्रा की हत्या करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। छात्रा की डेड बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है।

लड़की को किया प्रपोज, न में जवाब मिलने पर किया ये हाल...

- मामला शामली जिले के कांधला थाना क्षेत्र का है। मिली जानकारी के मुताबिक, यहां रहने वाली सोनी अपनी फ्रेंड्स के साथ बुधवार दोपहर कॉलेज से लौट रही थी।

- इस दौरान रास्ते में गन्ने के खेत में पहले से छुपे बैठे एक युवक ने उसपर धारदार हथियार से वार कर दिया। हमला होते ही सोनी के साथ मौजूद फेंड्स चीखते हुए वहां से भाग निकलीं। कोई कुछ समझ पाता आरोपी ने छात्रा पर ताबड़तोड़ कई वार किए और फरार हो गया।
- चीख-पुकार सुनकर पास के खेत में काम कर रहा सोनी का चाचा मौके पर पहुंचा, लेकिन जब तक उसकी भतीजी दम तोड़ चुकी थी। इसके बाद वह छात्रा की डेड बॉडी लेकर घर चला गया।

- मृतका के परिजनों ने अभी इस संबंध में थाने में तहरीर नहीं दी है। हत्या की सूचना पर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
- परिजनों ने गांव के ही एक लड़के पर हत्या का शक जताया है। उनका कहना है कि आरोपी पिछले कई दिनों से सोनी के साथ छेड़खानी कर उसे परेशान कर रहा था।

- बताया ये भी जा रहा है कि आरोपी छात्रा से एकतरफा प्यार करता था। उसने छात्रा को प्रपोज भी किया था, जिसका जवाब लड़की ने न में दिया था।
- एसपी शामली अजयपाल शर्मा का कहना है, मामले की जांच की जा रही है। परिजनों की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर घटना का जल्द से जल्द खुलासा किया जाएगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Meerut

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×