--Advertisement--

रेप के आरोपी को म‍िली ये सजा, जूतों की माला पहनाकर यूं घुमाया गांव

सहारनपुर. 8 साल की बच्ची से रेप करने के आरोप में फरार चल रहे युवक को ग्रामीणों ने धर दबोचा और जमकर प‍िटाई कर दी।

Dainik Bhaskar

Dec 18, 2017, 12:33 AM IST
7 द‍िसंबर को एक 8 साल की बच्ची के साथ रेप की घटना सामने आई थी। तभी अारोपी की तलाश जारी थी। 7 द‍िसंबर को एक 8 साल की बच्ची के साथ रेप की घटना सामने आई थी। तभी अारोपी की तलाश जारी थी।

सहारनपुर. 8 साल की बच्ची से रेप करने के आरोप में फरार चल रहे एक युवक को रव‍िवार को ग्रामीणों ने धर दबोचा। इसके बाद उसकी जमकर प‍िटाई की, फ‍िर गले में जूतों की माला डालकर पूरे गांव में घुमाया। सूचना पर पहुंची पुलिस आरोपी को अपने साथ ले गई। प‍िटाई से उसकी हालत ब‍िगड़ने पर उसे हॉस्प‍िटल में एडमिट कराया गया। वहीं, प‍िटाई करने वाले कुछ युवकों को भी पुल‍िस ने ह‍िरासत में ल‍िया है। आगे पढ़‍ें क्या है पूरा मामला...

- सहारनपुर के देवबंद थानाक्षेत्र के बीबीपुर गांव में बीते 7 द‍िसंबर को एक 8 साल की बच्ची के साथ रेप की घटना सामने आई थी। बच्ची अपने मामा के यहां शादी समारोह में परिजनों के साथ आई थी। इसी दौरान उसके साथ रेप हुआ था। गांव के ही एक युवक पर रेप करने का आरोप लगा था।
- घटना के बाद बच्ची बुरी तरह घायल हो गई थी, उसका अभी भी अस्पताल में इलाज चल रहा है। आरोपी घटना के बाद से फरार चल रहा था। रविवार को ग्रामीणों को पता चला कि वो बस में बैठकर फरार होने की फिराक में है। इसी दौरान उन्होंने मौके पर जाकर उसे पकड़ ल‍िया और जमकर प‍िटाई कर दी।
- फ‍िर गांव में लाकर उसके गले में जूतों की माला डालकर घुमाया। आरोपी के पकड़े जाने की सूचना ग्रामीणों ने थाना पुलिस को भी दी। आरोप है कि पुलिस घंटों बाद मौके पर पहुंची। पिटाई से आरोपी युवक की हालत बिगड़ गई, ​उसकी हालत को देखते हुए पुलिस ने गांव के ही चार अन्य युवकों को हिरासत में ले लिया।
- युवकों को हिरासत में लिए जाने का ग्रामीणों ने विरोध किया, लेकिन पुलिस ने किसी की नहीं सुनी। फिलहाल पुलिस इस मामले में भी कुछ बोलने को तैयार नहीं है। वहीं, दूसरी ओर आरोपी युवक का कहना है कि उसने रेप नहीं किया है।

क्या कहते हैं पुल‍िस अध‍िकारी

- देवबंद कोतवाली प्रभारी पंकज कुमार त्यागी ने बताया, मामले की जांच की जा रही है। पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। प‍िटाई से आरोपी की हालत काफी खराब है, उसे ज‍िला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रविवार को ग्रामीणों को पता चला कि वो बस में बैठकर फरार होने की फिराक में है। गांव वाले वहां पहुंच गए अौर उसकी प‍िटाई कर दी। रविवार को ग्रामीणों को पता चला कि वो बस में बैठकर फरार होने की फिराक में है। गांव वाले वहां पहुंच गए अौर उसकी प‍िटाई कर दी।
पिटाई के बाद से गांव भर में जूते की माला पहनाकर घुमाया। पिटाई के बाद से गांव भर में जूते की माला पहनाकर घुमाया।
पि‍टाई की वजह से आरोपी की हालत गंभीर है। पुलिस ने उसे हॉस्प‍िटल में एडमिट कराया है। पि‍टाई की वजह से आरोपी की हालत गंभीर है। पुलिस ने उसे हॉस्प‍िटल में एडमिट कराया है।
X
7 द‍िसंबर को एक 8 साल की बच्ची के साथ रेप की घटना सामने आई थी। तभी अारोपी की तलाश जारी थी।7 द‍िसंबर को एक 8 साल की बच्ची के साथ रेप की घटना सामने आई थी। तभी अारोपी की तलाश जारी थी।
रविवार को ग्रामीणों को पता चला कि वो बस में बैठकर फरार होने की फिराक में है। गांव वाले वहां पहुंच गए अौर उसकी प‍िटाई कर दी।रविवार को ग्रामीणों को पता चला कि वो बस में बैठकर फरार होने की फिराक में है। गांव वाले वहां पहुंच गए अौर उसकी प‍िटाई कर दी।
पिटाई के बाद से गांव भर में जूते की माला पहनाकर घुमाया।पिटाई के बाद से गांव भर में जूते की माला पहनाकर घुमाया।
पि‍टाई की वजह से आरोपी की हालत गंभीर है। पुलिस ने उसे हॉस्प‍िटल में एडमिट कराया है।पि‍टाई की वजह से आरोपी की हालत गंभीर है। पुलिस ने उसे हॉस्प‍िटल में एडमिट कराया है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..