मेरठ

--Advertisement--

स्कूल से घर लौटते वक्त छात्रा के साथ गैंगरेप, वीडियो हुआ वायरल

21 दिसंबर को स्कूल से लौटते वक्त आरोपियों ने पीड़िता को जबरन गन्ने के खेत में ले जाकर गैंगरेप किया था।

Dainik Bhaskar

Dec 28, 2017, 06:10 PM IST
जान से मारने की धमकी देकर पीड़िता के साथ गैंगरेप किया। जान से मारने की धमकी देकर पीड़िता के साथ गैंगरेप किया।

मेरठ. यहां दबंगों ने एक नाबालिग लड़की से पहले गैंगरेप किया और उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। परिजनों को जब इस बात का पता चला तो आरोपियों के खिलाफ थाना मंडाली में तहरीर दी। वहीं, परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने आरोपियों से मिलीभगत कर एक आरोपी का नाम तहरीर से निकाल दिया और रेप की घटना को छेड़छाड़ की धाराओं में दर्ज कर खानापूर्ति कर दी। पीड़िता और उसके परिजनों ने गुरुवार को एसपी देहात के यहां अपनी शिकायत दर्ज कराते हुए कार्रवाई की मांग की। स्कूल से लौटते वक्त किया गैंगरेप...


- पीड़िता और उसके परिजनों का आरोप है कि 21 दिसंबर जो जब पीड़िता स्कूल से वापस घर आ रही थी तब इलाके ही एक युवक उसे जबरन गन्ने के खेत में खींच ले गया।
- इसके बाद आरोपी अपने 4 दोस्तों के साथ मिलकर उसे जान से मारने की धमकी दी और उसके साथ गैंगरेप किया।
-​ विरोध करने पर आरोपियों ने उसके तीनों भाईयों को जान से मारने की धमकी दी। इस दौरान पीड़िता का वीडियो भी बना लिया और उसे बाद में वायरल कर दिया।
- यह वीडियो जब इलाके के कुछ लोगों ने देखा तो इसकी जानकारी पीड़िता के पिता को दी। जिसके बाद पिता ने अपनी बेटी से घटना के बारे में जानकारी की, तो उसने सारी बात बता दी।

पुलिस की कार्रवाई पर उठे सवाल
- पीड़िता का कहना है कि उसने अपने बेटी के साथ हुई गैंगरेप की घटना में 4 नामजद और 1 अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी थी।
- 26 दिसंबर को जब उसने थाने से दर्ज की गई एफआईआर की कॉपी ली और उसे ग्रामीणों से पढ़वाया तो उसे पता चला कि पुलिस ने एक आरोपी का नाम हटा दिया है।
- एफआईआर में गैंगरेप की घटना का भी जिक्र नहीं है। पुलिस ने तीन नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ धारा 354, 354 (घ) व 7/8 पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।
- पुलिस ने ना तो पीड़िता का मेडिकल कराया और ना ही 164 के तहत पीड़ित के न्यायालय में बयान भी दर्ज कराया।


एसपी देहात ने दिये जांच के आदेश
- एसपी देहात राजेश कुमार ने पीड़िता और उसके परिजनों की शिकायत सुनने के बाद थाना प्रभारी मुंडाली उपेन्द्र सिंह से फोन पर बात की और तहरीर के साथ तलब किया।
- एसपी देहात का कहना है कि इस मामले में जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी। यदि पुलिस की मिलीभगत आरोपियों से सामने आई तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी। पीड़िता का मेडिकल कराने और बयान दर्ज करने के आदेश दे दिए गए हैं।

21 दिसंबर को स्कूल से घर लौटते वक्त किया था रेप। 21 दिसंबर को स्कूल से घर लौटते वक्त किया था रेप।
आरोप है कि पुलिस ने आरोपियों से मिलीभगत कर एक आरोपी का नाम तहरीर से निकाल दिया। आरोप है कि पुलिस ने आरोपियों से मिलीभगत कर एक आरोपी का नाम तहरीर से निकाल दिया।
X
जान से मारने की धमकी देकर पीड़िता के साथ गैंगरेप किया।जान से मारने की धमकी देकर पीड़िता के साथ गैंगरेप किया।
21 दिसंबर को स्कूल से घर लौटते वक्त किया था रेप।21 दिसंबर को स्कूल से घर लौटते वक्त किया था रेप।
आरोप है कि पुलिस ने आरोपियों से मिलीभगत कर एक आरोपी का नाम तहरीर से निकाल दिया।आरोप है कि पुलिस ने आरोपियों से मिलीभगत कर एक आरोपी का नाम तहरीर से निकाल दिया।
Click to listen..