Hindi News »Uttar Pradesh News »Meerut News» Girl Student Molested By Miscreant

छात्रा का हाथ पकड़ करने लगा छेड़छाड़, लड़की ने ऐसे सिखाया सबक

DainikBhaskar.com | Last Modified - Dec 14, 2017, 11:28 AM IST

शामली में एक लड़की के साथ सरेराह छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है।
    • लड़की की हिम्मत देख पुलिस द्वारा उसे सम्मानित किया गया है।

      शामली. यहां एक लड़की के साथ सरेराह छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। यह पूरा मामला CCTV फुटेज में कैद हो गया। फुटेज में एक मनचला राह चलती छात्रा को छेड़ रहा है, जिसका जवाब छात्रा थप्पड़ से देती है। इस दौरान भीड़ को जुटता देख मनचला मौके से फरार हो जाता है।

      स्कूल जाते समय रोका रास्ता और करने लगा छेड़छाड़, फिर...

      - मामला शामली जिले के कैराना रोड का है। यहां राजकीय कन्या इंटर कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा को एक मनचला कई दिनों से परेशान कर रहा था।
      - छात्रा ने बताया, ''2 दिन पहले (11 दिसंबर) सुबह स्कूल जाते समय आरोपी ने मेरा रास्ता रोक लिया और हाथ पकड़कर छेड़छाड़ करने लगा। काफी समझाने के बाद भी वह नहीं माना।''
      - ''इसके बाद मैंने उसके मुंह पर कई थप्पड़ जड़े। बैग सड़क पर फेंक उसकी पिटाई करने लगी। यह देख आसपास मौजूद कुछ लोग भी वहां आ गए, भीड़ को जुटता देख आरोपी भाग निकला।''

      - ''छेड़छाड़ करने वालों को ऐसे ही सबक सिखाना चाहिए, ऐसा नहीं करने से मनचलों की हिम्मत बढ़ जाती है।''

      - मनचले की पिटाई पास ही एक दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। मामले में फिलहाल पुलिस से कोई शिकायत नहीं की गई है। छात्रा भी मनचले को सबक सिखाकर अपने स्कूल चली गई।
      - कांधला थाना प्रभारी ओपी चौधरी का कहना है, मामला संज्ञान में आया है। इसकी जांच कराई जा रही है। अगर शिकायत मिलती है तो आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

      लड़की को किया गया सम्मानित

      - मनचले को एक लड़की द्वारा सबक सिखाये जाने का मामला मंगलवार एसपी शामली डॉ. अजयपाल के पास पहुंचा। एसपी ने छात्रा को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

      - उन्होंने बताया, ''लड़कियों को अपनी सुरक्षा के लिए जागरूक रहना चाहिए। लड़कियां निडर रहेंगी, तो किसी मनचले की हिम्मत नहीं होगी, उनसे छेड़छाड़ करने की।''
      - ''छात्रा को सम्मानित करने से समाज में मैसेज जाएगा। लड़कियां खुद जागरूक होंगी तो उनका पुलिस पर विश्वास बढ़ेगा। आरोपी लड़के को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।''

    • छात्रा का हाथ पकड़ करने लगा छेड़छाड़, लड़की ने ऐसे सिखाया सबक
      +1और स्लाइड देखें
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Meerut News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: Girl Student Molested By Miscreant
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    Stories You May be Interested in

        रिजल्ट शेयर करें:

        More From Meerut

          Trending

          Live Hindi News

          0
          ×