--Advertisement--

कार घेरकर दबंगों ने पेट्रोल पंप मालिक पर बोला धावा, 2 मि. में हुआ कुछ ऐसा

गाजियाबाद: पेट्रोल पंप और कार सर्विस सेंटर के मालिक पर 15-20 दबंगों ने धावा बोला। CCTV में कैद हुई पूरी घटना।

Dainik Bhaskar

Dec 27, 2017, 07:05 PM IST
15-20 दबंग पेट्रोल पंप और कार सर्विस सेंटर के मालिक की कार को घेरकर बाहर खींचने लगे। 15-20 दबंग पेट्रोल पंप और कार सर्विस सेंटर के मालिक की कार को घेरकर बाहर खींचने लगे।

गाजियाबाद (यूपी). यहां पर 15-20 दबंगों ने पेट्रोल पंप और कार सर्विस सेंटर के मालिक पर एक साथ धावा बोला। कार को घेरकर उसे बाहर खींचने लगे, तभी सुरक्षा में तैनात एक कर्मी सामने आ गया। उसने हवा में फायर किया, लेकिन दबंग नहीं डरे। इसी बीच मालिक ने पिस्टल निकालकर एक राउंड फायर किया और अपनी जान बचाई। 2 मिनट में ऐसे आया यू-Turn...

- मामला शास्त्रीनगर का है। यहां वैभव सिंघल पुत्र ब्रजमोहन सिंघल का पेट्रोल पंप और मारुति कार का सर्विसेज सेंटर है।
- वैभव सिंघल ने बताया, ''वर्कशॉप में वर्कर अमित सुपरवाइजर के रूप में काम करता था। इस दौरान पैसों में हेराफेरी का खुलासा हुआ।''

- ''मैंने लिखित में उससे माफीनामा मांगा तो वो 2 दिन की छुट्टी लेकर चला गया। 26 दिसंबर को वो 15 से 20 दबंगों के साथ आया और स्टाफ के साथ अभद्रता करने लगा। मुझे कार से बाहर खींचने लगे।''
- ''तभी पंप पर मौजूद सुरक्षाकर्मी ने हवा में फायर किया, लेकिन वो तब भी नहीं माने। इसपर मूझे भी हवा में लाइसेंसी पिस्टल से फायर करना पड़ा।''
- इस दौरान मौके से सभी लोग भाग निकले। वहीं, पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरा में पूरी घटना कैद हो गई।

क्या कहना है पुलिस का ?
-
कविनगर थाना प्रभारी समरजीत सिंह ने बताया, ''मामले की शिकायत की गई है। सीसीटीवी फुटेज और अन्य पहलुओं को ध्यान रख मामले की जांच पड़ताल करके करवाई की जाएगी।''

तभी सुरक्षा में तैनात एक कर्मी सामने आ गया। उसने हवा में फायर किया, लेकिन दबंग नहीं डरे। तभी सुरक्षा में तैनात एक कर्मी सामने आ गया। उसने हवा में फायर किया, लेकिन दबंग नहीं डरे।
मालिक ने पिस्टल निकालकर एक राउंड फायर किया और अपनी जान बचाई। मालिक ने पिस्टल निकालकर एक राउंड फायर किया और अपनी जान बचाई।
मालिक वैभव सिंघल ने बताया- वर्कशॉप में वर्कर अमित सुपरवाइजर के रूप में काम करता था। उसी ने दबंगों के साथ मिलकर हमला किया। मालिक वैभव सिंघल ने बताया- वर्कशॉप में वर्कर अमित सुपरवाइजर के रूप में काम करता था। उसी ने दबंगों के साथ मिलकर हमला किया।
X
15-20 दबंग पेट्रोल पंप और कार सर्विस सेंटर के मालिक की कार को घेरकर बाहर खींचने लगे।15-20 दबंग पेट्रोल पंप और कार सर्विस सेंटर के मालिक की कार को घेरकर बाहर खींचने लगे।
तभी सुरक्षा में तैनात एक कर्मी सामने आ गया। उसने हवा में फायर किया, लेकिन दबंग नहीं डरे।तभी सुरक्षा में तैनात एक कर्मी सामने आ गया। उसने हवा में फायर किया, लेकिन दबंग नहीं डरे।
मालिक ने पिस्टल निकालकर एक राउंड फायर किया और अपनी जान बचाई।मालिक ने पिस्टल निकालकर एक राउंड फायर किया और अपनी जान बचाई।
मालिक वैभव सिंघल ने बताया- वर्कशॉप में वर्कर अमित सुपरवाइजर के रूप में काम करता था। उसी ने दबंगों के साथ मिलकर हमला किया।मालिक वैभव सिंघल ने बताया- वर्कशॉप में वर्कर अमित सुपरवाइजर के रूप में काम करता था। उसी ने दबंगों के साथ मिलकर हमला किया।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..