--Advertisement--

स्कूल में घुसकर दबंगों ने स्टूडेंट को ऐसे पीटा, टीचर बोली- अभी भी खौफ में हैं

बिजनौर में एक निजी स्कूल में कुछ दबंग घुस गए। फिर एक स्टूडेंट को जमकर पीटा और टीचर्स को तमंचे से धमकाया।

Dainik Bhaskar

Dec 12, 2017, 02:06 PM IST
स्कूल में घुसे दबंगों ने पहले स्टूडेंट को पीटा। फिर टीचर को तमंचा दिखाकर धमकाया। स्कूल में घुसे दबंगों ने पहले स्टूडेंट को पीटा। फिर टीचर को तमंचा दिखाकर धमकाया।

बिजनौर(यूपी). यहां एक निजी स्कूल में कुछ दबंग घुस आए। फिर एक स्टूडेंट को जमकर पीटा और टीचर्स को तमंचे से धमकाया। इसके बाद स्कूल को अनिश्चित कालीन के लिए बंद कर दिया गया है। पूरा मामला स्कूल में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया। टीचर्स का कहना है, ''इस घटना के बाद से बच्चे बहुत डरे हुए हैं। स्कूल का स्टाफ भी खौफ में है। जब तक उन दबंगों को अरेस्ट नहीं किया जाएगा। तब तक स्कूल बंद रहेगा। साथ ही न बच्चे आएंगे। '' CCTV में कैद हुआ ये मामला...

- मामला मंडावर थाना इलाके के आरपीएस कॉलेज का है। यहां सोमवार को करीब आधा दर्जन दबंग बाइक से पहुंचे और एक छात्र को मारने लगे।
- टीचर्स ने इसका विरोध किया तो दबंगों ने उन्हें भी मारा और तमंचा दिखाकर धमकाया। इसके बाद भाग निकले।

- टीचर आरती का कहना है, ''स्कूल में कुछ दबंगों ने आकर मारपीट की। इस वजह से बच्चे डरे हुए हैं और स्कूल का स्टाफ भी खौफ में है। जब तक उन दबंगों को अरेस्ट नहीं किया जाएगा। तब तक न बच्चे स्कूल बंद रहेगा।''
- प्रिंसिपल वंदना का कहना है, ''पुलिस तुरंत एक्शन ले, इसलिए उसे स्कूल बंद रखा है। बाहरी दबंग स्कूल में घुसे और मारपीट की।''


क्या कहना है पुलिस का ?
- एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह का कहना है, ''पहले 11वीं के बच्चे ने 9वीं के स्टूडेंट को पीट दिया था। जिसकी प्रतिक्रिया में 9वीं के स्टूडेंट के कुछ दोस्त कॉलेज पहुंचे और मारपीट की।''
- ''प्रिंसिपल की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले में कार्यवाही की जा रही है।''

टीचर आरती का कहना है- हादसे के बाद बच्चे डरे हुए हैं और स्कूल का स्टाफ भी खौफ में है। टीचर आरती का कहना है- हादसे के बाद बच्चे डरे हुए हैं और स्कूल का स्टाफ भी खौफ में है।
प्रिंसिपल वंदना का कहना है- पुलिस तुरंत एक्शन ले, इसलिए उसे स्कूल बंद रखा है। प्रिंसिपल वंदना का कहना है- पुलिस तुरंत एक्शन ले, इसलिए उसे स्कूल बंद रखा है।
X
स्कूल में घुसे दबंगों ने पहले स्टूडेंट को पीटा। फिर टीचर को तमंचा दिखाकर धमकाया।स्कूल में घुसे दबंगों ने पहले स्टूडेंट को पीटा। फिर टीचर को तमंचा दिखाकर धमकाया।
टीचर आरती का कहना है- हादसे के बाद बच्चे डरे हुए हैं और स्कूल का स्टाफ भी खौफ में है।टीचर आरती का कहना है- हादसे के बाद बच्चे डरे हुए हैं और स्कूल का स्टाफ भी खौफ में है।
प्रिंसिपल वंदना का कहना है- पुलिस तुरंत एक्शन ले, इसलिए उसे स्कूल बंद रखा है।प्रिंसिपल वंदना का कहना है- पुलिस तुरंत एक्शन ले, इसलिए उसे स्कूल बंद रखा है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..