--Advertisement--

12 दिन में नोएडा के शख्स आए 4 SMS- 'ओसामा हमारे भगवान, आतंक के साथ जुड़ जाओ'

नोएडा पुलिस ने इस मामले की जांच शिकायत के आधार पर शुरु कर दी है।

Dainik Bhaskar

Jan 22, 2018, 05:50 PM IST
पीड़ित शख्स ने इसकी शिकायत पुलिस के पास दर्ज कराई है। (सिम्बॉृलिक PIC) पीड़ित शख्स ने इसकी शिकायत पुलिस के पास दर्ज कराई है। (सिम्बॉृलिक PIC)

नोएडा. ओसामा बिन लादेन हमारे भगवान है। आतंकवाद के साथ जुड़ जाओ। ऐसे मैसेज सेक्टर- 23 में रहने वाले एक व्यक्ति के मोबाइल पर आ रहा है। मैसेज आने का सिलसिला 10 जनवरी से शुरु हुआ है। इस संदेश के बाद से पीड़ित व्यक्ति परेशान है। 12 दिन में 4 SMS आए...

- पीड़ित शैलेंद्र शर्मा ने बताया- "अपने परिवार के साथ सेक्टर- 23 में रहते हैं। 10 जनवरी को 9071457559 से सुबह करीब 10:48 बजे पर पहले SMS आया । उसमें लिखा था-ओसामा हमारे भगवान है। आतंकवाद के साथ जुड़ जाओ। पहले यह शरारत लगी। इसके बाद 12 जनवरी को सुबह 8.47 बजे बजकर 47 मिनट पर दोबारा यही मैसेज मिला। 14 जनवरी को रात 10.47 पर ओसामा बिन लादेन लिखा हुआ संदेश फिर मिला। 22 जनवरी को सुबह 11.40 बजे पर जेहाद लिखा हुआ संदेश मिला।"

- 10 जनवरी के लगातार कई मैसेज आने के सोमवार को कोतवाली सेक्टर- 24 की कोतवाली में पहुंचकर आपबीती पुलिस को बताई। उसकी शिकायत के आधार पर मामले की जांच कराई जा रही है।

- इस मामले पर एसपी सिटी अरुण कुमार ने कहा- "इस तरह के किसी एसएमएस को हल्के में नहीं लिया जा सकता है। ये शरारत है या फिर कुछ और इसकी गंभीरता से जांच की जा रही है।"



12 दिनों में आए पीड़ित के पास ऐसे मैसेज आए। 12 दिनों में आए पीड़ित के पास ऐसे मैसेज आए।
शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
X
पीड़ित शख्स ने इसकी शिकायत पुलिस के पास दर्ज कराई है। (सिम्बॉृलिक PIC)पीड़ित शख्स ने इसकी शिकायत पुलिस के पास दर्ज कराई है। (सिम्बॉृलिक PIC)
12 दिनों में आए पीड़ित के पास ऐसे मैसेज आए।12 दिनों में आए पीड़ित के पास ऐसे मैसेज आए।
शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..