मेरठ

--Advertisement--

इस यूनिवर्सिटी कैंपस में चले जमकर लात- घूंसे, बताई जा रही है ये वजह

मारपीट से पहले सभी लोग कुलपति मोहित दूबे के ऑफिस में बैठे रहे। वहां से निकलने के बाद कर्मचारियों से मारपीट की।

Danik Bhaskar

Dec 12, 2017, 11:12 AM IST
कैंपस में रखी गई 10 गाड़ियों को उपद्रवियों ने तोड़ा। कैंपस में रखी गई 10 गाड़ियों को उपद्रवियों ने तोड़ा।

मुरादाबाद. दिल्ली रोड पर आईएफटीएम यूनिवर्सिटी कैंपस सोमवार को अखाड़ा बन गया। कॉलेज मैनेजमेंट की मीटिंग से पहले करीब विश्व हिंदू महासभा की बैनर लगी आठ से दस गाड़ियां कैंपस में आईं। इन लोगों ने स्टॉफ से गेट पर मारपीट की। इस मामले में कुलसचिव ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई है। यूनिवर्सिटी गेट पर हुआ हंगामा...


- मारपीट से पहले सभी लोग कुलपति मोहित दूबे के ऑफिस में बैठे रहे। वहां से निकलने के बाद ये सभी लोग वहां कर्मचारियों से मारपीट करने लगे। कर्मचारियों की पिटाई के बाद गाड़ियों में तोड़-फोड़ की। इस दौरान पूरे यूनिवर्सिटी में दहशत का माहौल है। यूनिवर्सिटी मैनजमेंट में कुलपति मोहित दूबे की भूमिका को संदिग्ध माना है।


हंगामें की ये है वजह

- उन्होंने बताया, "यूनिवर्सिटी मैनेजमेंट और कुलपति परिवार में कोल्ड वार चल रहा है। आईएफटीएम के चांसलर राजीव कोठीवाल ने वीसी आर एम दूबे और मोहित दूबे के सभी फाइनेंशियल राइट्स सीज कर दिए हैं। पिछले महीने मनी लॉड्रिंग में वीसी आर एम दूबे के दो बेटो मयंक दुबे और मयूर दुबे को अरेस्ट किया गया था। इसे बाद से ये लड़ाई शुरु हुई है।"

- मारपीट और तोड़फोड़ की सूचना के बाद सीओ राजेश कुमार ने बताया, "45 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। 6 लोगों को अरेस्ट कर लिया गया है। पुलिस ने सात गाड़ियों को कब्जे में लिया है।"

IFTM यूनिवर्सिटी कैंपस जंग का अखाड़ा बन गया। IFTM यूनिवर्सिटी कैंपस जंग का अखाड़ा बन गया।
हिंदू महासभा की बैनर लगी आठ से दस गाड़ियां कैंपस में आईं।  इन लोगों ने मारपीट और तोड़फोड़ की। हिंदू महासभा की बैनर लगी आठ से दस गाड़ियां कैंपस में आईं। इन लोगों ने मारपीट और तोड़फोड़ की।
सीओ राजेश कुमार ने बताया कि यूनिवर्सिटी मैनेजमेंट और कुलपति परिवार में कोल्ड वार की वजह से झड़प हुई है। सीओ राजेश कुमार ने बताया कि यूनिवर्सिटी मैनेजमेंट और कुलपति परिवार में कोल्ड वार की वजह से झड़प हुई है।
पुलिस ने इस मामले में 6 लोगों को अरेस्ट किया है।35 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने इस मामले में 6 लोगों को अरेस्ट किया है।35 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।
Click to listen..