--Advertisement--

फ्रेंड बोल लेडी को ले आया घर, Wife ने ऐसे खोली 10 लाख की पोल

मुरादाबाद के भोजपुर थाने में कॉन्स्टेबल के पद पर तैनात है अारोपी।

Danik Bhaskar | Dec 19, 2017, 01:29 PM IST

बागपत. यूपी के बागपत जिले में धर्म परिवर्तन का एक मामला सामने आया है। यहां एक पुलिस कॉन्स्टेबल अमरदीप ने 10 लाख रुपयों के लिए धर्म परिवर्तन करके दूसरी शादी कर ली। उसके परिजनों को आरोप है कि दूसरी शादी उसने पैसों के लिए की है, क्योंकि वो वर्षा से भी अक्सर पैसे की डिमांड करता रहता था। पुलिस के मुताबिक, आरोपी को सोमवार दोपहर अरेस्ट कर लिया गया है। मुरादाबाद के भोजपुर में तैनात था सिपाही...

 

- मुरादाबाद के भोजपुर थाने में तैनात और बागपत के खेकड़ा थाना क्षेत्र के रहने वाले अमरदीप और वर्षा की शादी 22 अप्रैल, 2012 को हुई थी। दोनों के एक बेटा(5) और बेटी(3) है।
- आरोप है कि पति वर्षा को अक्सर दहेज के लिए मारता-पीटता था। वो उससे पैसे की डिमांड किया करता था।
- शादी के बाद से ही वो गाड़ी की डिमांड करने लगा था और अक्सर वर्षा से मारपीट करता था। परिवार के लोगों ने शादी में डेढ़ लाख रुपए नकद दिए थे। लेकिन अमरदीप को गाड़ी भी चाहिए थी।
- 2017 में उसने 10 लाख रुपए के लिए धर्म परिर्वन करके दूसरी शादी कर ली। उसने मुरादाबाद में किए गए निकाह की बात सबसे छि‍पाकर रखी थी।

 

क्या कहना है पुलिस का?
- मामले में बागपत एसपी जयप्रकाश के मुताबिक, "मामला सिपाही और उसकी पत्नी के बीच मारपीट का था। पुलिस ने महिला का मेडिकल कराकर केस दर्ज कर लिया है। अमरदीप उर्फ सन्नवर खां को पुलिस ने सोमवार को अरेस्ट कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है।"