--Advertisement--

गाजियाबाद में रहने वाला JNU स्टूडेंट लापता, 2 दिन पहले CCTV में दिखा था मुकुल

पुलिस ने स्टूडेंट के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है।

Dainik Bhaskar

Jan 10, 2018, 02:42 PM IST
दो दिन पहले आखिरी बार यूनिवर्सिटी कैंपस में लगे CCTV में मुकुल नजर आया था। दो दिन पहले आखिरी बार यूनिवर्सिटी कैंपस में लगे CCTV में मुकुल नजर आया था।

गाजियाबाद. जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) से पीएचडी कर रहा गाजियाबाद का स्टूडेंट लापता है। आखिरी बार दो दिन पहले यूनिवर्सिटी कैंपस में लगे सीसीटीवी कैमरों में दिखा था। परिजनों ने दिल्ली के बसंतकुंज थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस इस मामले को लव अफेयर से जोड़कर देख रही है। गाजियाबाद में रहता है परिवार...

-गाजियाबाद के तुराब नगर में रहने वाला मुकुल जैन पीएचडी कर रहा है। वो यहां की यूनिवर्सिटी में जॉब के साथ पढ़ाई भी कर रहा है। हर रोज गाजियाबाद से जेएनयू आता-जाता था। सोमवार को लैब में अपना मोबाइल और दूसरा सामान छोड़कर निकला था। घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने उसके मोबाइल पर संपर्क किया, लेकिन बात नहीं हो पाई।

दो दिन पहले CCTV में दिखा था मुकुल

- मुकुल के परिजन मंगलवार को जेएनयू पहुंचे। यूनिवर्सिटी प्रशासन की हेल्प से सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई। एक फुटेज में वह सोमवार को जेएनयू के पूर्वी गेट से दोपहर 12.30 बजे निकलते दिखा। इसके बाद परिजनों ने वसंत कुंज थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई है। परिजनों का आरोप है कि मुकुल को एक लड़की ने प्यार में फंसाया है। उसी ने उसको अगवा किया है।

मां का रो-रो कर बुरा हाल

-यूनिवर्सिटी कैंपस से लापता हुआ मुकुल गाजियाबाद में अपनी मां के साथ रहता है। पिता की डेथ पहले हो चुकी है। बेटे के गायब होने की खबर के बाद मां का रो-रो कर बुरा हाल है। मुकुल की मां ने कहा, "बेटा ही उसका ख्याल रखता था। वहीं मेरा इकलौता सहारा था। मां को नहीं पता उसका बेटा कहां और क्यों चला गया है।"

मुकुल की तलाश जारी
- वसंत कुंज कोतवाल वी.के एन का कहना है-"छात्र का प्रेम प्रसंग चल रहा था। वह उसी को लेकर फरार है। परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर छात्र की तलाश शुरु कर दी है।

नजीब का नहीं लगा कोई सुराग

- बता दें कि यह ऐसा दूसरा छात्र है जो जेएनयू से लापता हुआ है। पहले नजीब लापता हो गया था। पुलिस अब तक नजीब के बारे में पता नहीं लगा पाई है। 15 अक्टूबर 2016 से लापता स्टूडेंट नजीब अहमद का कोई सुराग नहीं लग पाया है।

- बॉयोटेक्नोलॉजी की पढ़ाई करने वाले स्टूडेंट नजीब अहमद का एबीवीपी से जुड़े स्टूडेंट्स के साथ झगड़ा हुआ था। उसके बाद से नजीब लापता है। लेफ्ट विंग के स्टूडेंट्स एबीवीपी को जिम्मेदार बता रहे हैं। वहीं, एबीवीपी लेफ्ट विंग से जुड़े स्टूडेंट्स का हाथ बता रही है।

-नजीब अहमद की खबर देने पर पुलिस ने 50 हजार रुपए का इनाम रखा है।उसका स्केच जारी किया गया है।नजीब की तलाश में एनसीआरबी और सीबीआई के मिसिंग सेल से भी मदद मांगी गई थी।

मुकुल का परिवार गाजियाबाद में रहता है। परिजनों ने आरोप लगाया कि एक लड़की ने अफेयर में फंसाकर अगवा किया है। मुकुल का परिवार गाजियाबाद में रहता है। परिजनों ने आरोप लगाया कि एक लड़की ने अफेयर में फंसाकर अगवा किया है।
पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है। पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है।
X
दो दिन पहले आखिरी बार यूनिवर्सिटी कैंपस में लगे CCTV में मुकुल नजर आया था।दो दिन पहले आखिरी बार यूनिवर्सिटी कैंपस में लगे CCTV में मुकुल नजर आया था।
मुकुल का परिवार गाजियाबाद में रहता है। परिजनों ने आरोप लगाया कि एक लड़की ने अफेयर में फंसाकर अगवा किया है।मुकुल का परिवार गाजियाबाद में रहता है। परिजनों ने आरोप लगाया कि एक लड़की ने अफेयर में फंसाकर अगवा किया है।
पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है।पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..