Hindi News »Uttar Pradesh »Meerut» Leopard Killed Student In Moradabad

तेंदुए ने 7th क्लास के स्टूडेंट का किया शिकार, इस हाल में मिली बॉडी

मुरादाबाद क्लास 7 के स्टूडेंट को एक तेंदुए ने अपना शिकार बना लिया।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Feb 02, 2018, 04:03 PM IST

मुरादाबाद (यूपी). यहां गुरुवार रात से गायब क्लास 7 के स्टूडेंट को एक तेंदुए ने अपना शिकार बना लिया। बताया जा रहा है कि स्टूडेंट के बाहर टहलने निकला था काफी देर तक न आने पर परिजनों ने उसकी खोज शुरू की। शुक्रवार को छात्र का खून से लथपथ डेडबॉडी खेत में पड़ी मिली। पुलिस, प्रशासन और वन विभाग की टीमें आदमखोर तेंदुए की तलाशी में जुट गई है।

ये है पूरा मामला...

- ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र में पिछले काफी दिनों से स्थानीय लोगो द्वारा इलाके में तेंदुए के होने की सूचना वन विभाग को दी जा रही थी। शुक्रवार को आदमखोर तेंदुए ने एक नाबालिग छात्र को अपना निवाला बना लिया।
- क्षेत्र के बहादुर नगर गांव में रहने वाले शैले नाम का छात्र अपने घर से बाहर टहलने निकला था। काफी देर बाद जब वह वापस नहीं आया तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी।
- काफी देर तक तलाशने के बाद परिजनों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से छात्र को खोजने निकली।
- थोड़ी देर बाद पुलिस को तेंदुए के पैरों के निशान नजर आए, जिसका पीछा करने के बाद खेत में छात्र की डेडबॉडी मिली। छात्र को तेंदुए ने बुरी तरह अपना शिकार बनाया।
- तेंदुआ बॉडी के ज्यादातर पार्ट खा चुका था। पुलिस ने छात्र का शव कब्जे में लेने के साथ ही वन विभाग को मामले की सूचना दी है। जिसके बाद वन विभाग की टीम मौके पर सर्च अभियान चला रही है।
- एसडीएम शैलेन्द्र सिंह ने कहा, ''मामले की जानकारी हुई है। एक बच्चे की मौत हो गई है। मौके पर वन विभाग को पिंजरा लगाने और तेंदुए को तलाश करने के निर्देश दिए है। जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा।''

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Meerut

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×