--Advertisement--

लूलिया ने पोस्ट की थी ये फोटो, जब सलमान के साथ यहां हुई थीं स्पॉट

27 दिसंबर को बॉलीवुड स्टार सलमान खान 51 साल के हो गए।

Danik Bhaskar | Dec 27, 2017, 11:19 AM IST
मुजफ्फरनगर में सुल्तान की शूटिंग के दौरान सलमान-यूलिया साथ नजर आए थे। बाद में यूलिया ने ये फोटो इंस्टा पर शेयर की थी। कहा जा रहा था कि ये मुजफ्फरनगर के किसी फॉर्महाउस की है। मुजफ्फरनगर में सुल्तान की शूटिंग के दौरान सलमान-यूलिया साथ नजर आए थे। बाद में यूलिया ने ये फोटो इंस्टा पर शेयर की थी। कहा जा रहा था कि ये मुजफ्फरनगर के किसी फॉर्महाउस की है।

मेरठ. 27 दिसंबर को बॉलीवुड स्टार सलमान खान 51 साल के हो गए। 19 से 21 अप्रैल 2016 को मुजफ्फरनगर में हुई फिल्‍म सुल्‍तान की शूटिंग के दौरान सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर भी उनके साथ रही थीं। हालांकि, इस दौरान वो फॉर्म हाउस पर ही रुकी रहीं। शुक्रवार को दिल्‍ली लौटते समय वो कार में सलमान के साथ दिखीं। 3 दिन सलमान के साथ थीं यूलिया?

- यूलिया ने अपने इंस्‍टाग्राम पर एक फोटो पोस्‍ट की थी, जिसमें वो किसी फॉर्म हाउस में बैठी दिख रही थीं।
- यही नहीं, उन्‍होंने लिखा था, LOVE IS BLIND- गौर करने वाली बात ये है कि फिल्‍म 'सुल्‍तान' की शूटिंग के दौरान सलमान मुजफ्फरनगर के किसी होटल नहीं, बल्कि एक फॉर्म हाउस में ही रुके थे।
- इसके अलावा सलमान के साथ कार में दिखीं लूलिया ने वही ड्रेस पहनी है, जोकि उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट की फोटो में पहनी थी। इसमें सफेद रंग का कुर्ता है, जिसपर नीले रंग का डिजाइन बना हुआ है।
- यही नहीं, सलमान जिस फार्म हाउस में रुके थे, उसकी लोकेशन यूलिया के पोस्‍ट किए गए फोटो में फार्म हाउस से काफी मिलती है।

आखिर कहां की हैं फोटोज?
- इन फोटोज की लोकेशन को लेकर अलग-अलग बातें सामने आ रही थी। इस वजह से लोकेशन को लेकर कन्फ्यूजन बना हुआ था। कुछ इसे मेरठ तो कुछ दिल्ली की एक अनजानी जगह बता रहे थीं।
- कुछ रिपोर्ट्स में तो फोटोज रणथंभौर (राजस्थान) की बताई जा रही थीं। इन फोटोज में बीना काक भी नजर आ रही थीं। वे सलमान की ऑन स्क्रीन मदर थीं और मूल रूप से राजस्थान की ही थीं। सलमान कई बार उनके घर भी जा चुके थीं।

कैसे हुई थी दोनों की पहली मुलाकात?
- न्‍यूज रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान और यूलिया की पहली मुलाकात रोमानिया में हुई थी। उन दिनों सलमान भाई सोहेल खान की फिल्म 'जय हो' के लिए रोमानिया में लोकेशन तलाश रहे थे।
- इसी दौरान उनकी यूलिया से मुलाकात हुई, कुछ समय साथ बिताया और दोनों की बॉन्डिंग अच्छी हो गई। यही वजह है कि रोमानिया से लौटने के बाद भी सलमान-यूलिया टच में रहे।

कौन हैं यूलिया?
- सलमान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर रोमानिया की रहने वाली हैं, जो मॉडल होने के साथ टीवी होस्ट भी हैं। 2006 में उन्‍होंने टीवी की तरफ मूव किया। उन्होंने पीआरओ टीवी के लिए मॉर्निंग न्यूज शो होस्ट किया।
- वे वीक के आखिरी में मॉर्निंग न्यूज पढ़ती थीं और साल में एक बड़े प्रोग्राम की को-होस्ट भी होती थीं।
- यूलिया, स्टीफन बनीका के साथ डांसिंग प्रोग्राम भी कर चुकी हैं। वे स्पोर्ट्स की भी सपोर्टर हैं।
- उन्होंने फिल्म 'ओ तेरी' में एक आइटम नंबर भी किया है। इस फिल्म को सलमान के ब्रदर-इन-लॉ अतुल अग्निहोत्री ने प्रोड्यूस किया था। बिगबॉस सीजन- 9 में यूलिया की एंट्री हुई थी।

पहले एक बार शादी कर चुकी हैं लूलिया
- मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक बार यूलिया की शादी हो चुकी है। उन्होंने रोम के गीतकार, सिंगर और प्रोड्यूसर मारियास मोगा से 7 अगस्त 2012 को शादी की थी।
- मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों के बीच गहरा रिश्ता रहा है और उनका रोमांस अक्सर हेडलाइंस में रहता था। हालांकि, अभी तक इस बात की जानकारी मीडिया में नहीं आई है कि दोनों ने तलाक लिया है या नहीं।

लंबे समय से सुर्खियों में सलमान-लूलिया का अफेयर
- सलमान और यूलिया का अफेयर लंबे समय से सुर्खियों में है। लूलिया को अक्सर खान परिवार के फैमिली प्रोग्राम्स का हिस्सा बनते देखा जाता रहा है।
- फिर चाहे वह सलमान के फार्महाउस पर प्राइवेट पार्टी हो या फिर हैदराबाद में उनकी बहन अर्पिता की शादी। पिछले साल सलमान के 50वें बर्थडे और न्यू ईयर ईव पर भी यूलिया सलमान खान की फैमिली के साथ उनके पनवेल फार्महाउस पर थीं।
- इसके अलावा, 'बिग बॉस' के सेट पर सलमान के प्राइवेट कॉटेज में भी उन्हें देखा गया था। इतना ही नहीं पिछले दिनों मीडिया में चर्चा यह भी थी कि सलमान ने यूलिया को ग्रे रंग की एक लग्जरी कार भी गिफ्ट की है।