--Advertisement--

जेल से बाहर आते ही इस शख्स हुई ऐसी पिटाई, अब VIDEO हो रहा वायरल

मुजफ्फरनगर में एक शख्स के जेल से बाहर आते ही लोगों ने पिटाई कर दी।

Danik Bhaskar | Jan 16, 2018, 07:06 PM IST

मुजफ्फरनगर (यूपी). यहां मंगलवार को एक युवक की लाठी डंडों से लाइव पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें एक युवक सिर पर हेलमेट पहना हुआ है और उसको कई युवक गाली गलोच करते हुए पीट रहे हैं। इसमें युवक को देवी देवताओं का अपमान करने का आरोप लगाया जा रहा है।

ये है पूरा मामला...

- 13 जनवरी को मुजफ्फरनगर के पुरकाजी थाना क्षेत्र के केलनपुर में कुछ युवकों ने एक युवक के साथ मारपीट की। मार खाने वाले शख्स का नाम विपिन है।
- आरोप है कि कुछ दिन पहले विपिन के नेतृत्व में भीम आर्मी के कुछ दलित युवकों घर-घर जाकर देवी देवताओं की फोटो उतार कर अपमान कर किया। इसके बाद उसका वीडियो वायरल कर दिया।
- इस मामले को लेकर हिन्दू युवा वाहिनी की ओर से इन पर मुकदमा दर्ज कराया गया था। जिसमें विपिन समेत कई युवक जेल गए थे, जो अभी जमानत पर कुछ दिन पहले ही जेल से बाहर आए थे।
- बाहर आते ही कुछ लोगों ने इन्हें पकड़ कर जमकर पिटाई कर दी और उसका विडियो वॉयरल कर दिया। विपिन के पिता ने 4 युवको के खिलाफ मुकदमा लिखवाया है।

पुलिस ने क्या कहा
- - एसपी सिटी ओमवीर सिंह ने कहा, ''मामला पुरकाजी थाना क्षेत्र स्थित केलनपुर का है। युवक अभी हाल ही में जेल से छूट कर आया है, इस युवक पर आरोप था कि इसने अपने 3 अन्य साथियों के साथ मिलकर घर-घर जाकर देवी देवताओं के पोस्टर फाड़कर बाबा भीमराव अंबेडकर के पोस्टर चिपकाए थे।''
- ''बताया जा रहा है कि युवक भीम आर्मी से ताल्लुक रखता है। आरोपी जब केलनपुर गांव में पहुंचा तो वहां के गुस्साएं लोगों ने लाठी डंडों से इसकी पिटाई कर दी। पिटाई करने वाले तीनों युवक फरार हैं। जिनकी तलाश की जा रही है।''