Hindi News »Uttar Pradesh »Meerut» Man Beaten By Public On Road ​

दर्द से कराह चीखता-चिल्लाता रहा शख्स, वो बुलवाते रहे कुछ नाम

मुजफ्फरनगर में एक शख्स के जेल से बाहर आते ही लोगों ने पिटाई कर दी।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jan 17, 2018, 12:13 PM IST

    • मुजफ्फरनगर (यूपी). यहां मंगलवार को एक युवक की लाठी डंडों से लाइव पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें एक युवक सिर पर हेलमेट पहना हुआ है और उसको कई युवक गाली गलोच करते हुए पीट रहे हैं। इसमें युवक को देवी देवताओं का अपमान करने का आरोप लगाया जा रहा है।

      ये है पूरा मामला...

      - 13 जनवरी को मुजफ्फरनगर के पुरकाजी थाना क्षेत्र के केलनपुर में कुछ युवकों ने एक युवक के साथ मारपीट की। मार खाने वाले शख्स का नाम विपिन है।
      - आरोप है कि कुछ दिन पहले विपिन के नेतृत्व में भीम आर्मी के कुछ दलित युवकों घर-घर जाकर देवी देवताओं की फोटो उतार कर अपमान कर किया। इसके बाद उसका वीडियो वायरल कर दिया।
      - इस मामले को लेकर हिन्दू युवा वाहिनी की ओर से इन पर मुकदमा दर्ज कराया गया था। जिसमें विपिन समेत कई युवक जेल गए थे, जो अभी जमानत पर कुछ दिन पहले ही जेल से बाहर आए थे।
      - बाहर आते ही कुछ लोगों ने इन्हें पकड़ कर जमकर पिटाई कर दी और उसका विडियो वॉयरल कर दिया। विपिन के पिता ने 4 युवको के खिलाफ मुकदमा लिखवाया है।

      पुलिस ने क्या कहा
      - - एसपी सिटी ओमवीर सिंह ने कहा, ''मामला पुरकाजी थाना क्षेत्र स्थित केलनपुर का है। युवक अभी हाल ही में जेल से छूट कर आया है, इस युवक पर आरोप था कि इसने अपने 3 अन्य साथियों के साथ मिलकर घर-घर जाकर देवी देवताओं के पोस्टर फाड़कर बाबा भीमराव अंबेडकर के पोस्टर चिपकाए थे।''
      - ''बताया जा रहा है कि युवक भीम आर्मी से ताल्लुक रखता है। आरोपी जब केलनपुर गांव में पहुंचा तो वहां के गुस्साएं लोगों ने लाठी डंडों से इसकी पिटाई कर दी। पिटाई करने वाले तीनों युवक फरार हैं। जिनकी तलाश की जा रही है।''

    • दर्द से कराह चीखता-चिल्लाता रहा शख्स, वो बुलवाते रहे कुछ नाम
      +1और स्लाइड देखें
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Meerut News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: Man Beaten By Public On Road ​
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    More From Meerut

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×