मेरठ

--Advertisement--

चुनाव जीतने के बाद कर रहे थे फायरिंग, बनाया VIDEO तो कर दी पिटाई

बागपत चेयरमैन पद पर निर्दलीय कैंडिडेट ने जीत हासिल की। जीत के जश्न में खुलेआम हर्ष फायरिंग की।

Danik Bhaskar

Dec 01, 2017, 07:50 PM IST
बागपत में जुलूस के दौरान एक शख्स को वीड‍ियो बनाने के लिए कुछ लोगों ने पिटाई कर दी। बागपत में जुलूस के दौरान एक शख्स को वीड‍ियो बनाने के लिए कुछ लोगों ने पिटाई कर दी।

बागपत (यूपी). यहां शुक्रवार को निकाय चुनाव में बागपत चेयरमैन पद पर निर्दलीय कैंडिडेट ने जीत हासिल की। जीत के जश्न के दौरान विजयी प्रत्याशी राजुद्दीन के समर्थकों ने तमंचों से सरेआम हर्ष फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान वीडियो बनाने को लेकर 2 शख्स आपस में ही भीड़ गए।

BJP प्रत्याशी को हराकर दर्ज की जीत...

- बागपत नगर पालिका में निर्दलीय प्रत्याशी राजुद्दीन ने बीजेपी प्रत्याशी को हराकर जीत दर्ज की। जीत की खुशी में समर्थकों ने चुनाव कार्यालय पर तमंचों से फायरिंग की। इस दौरान हल्की आतिशबाजी भी की गई।
- हालांकि जिला प्रशासन ने विजयी प्रत्याशी के विजय जुलूस पर रोक लगा रखी थी। बावजूद राजूद्दीन अपने समर्थकों के साथ विजयी जुलूस के रूप में कस्बे में पहुंचा। फायरिंग की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची लेकिन जब तक काफिला निकल चुका था।
- एसपी बागपत जयप्रकाश ने कहा, ''सूचना मिलने पर पुलिस भेजी गई और जुलूस को बंद कराया गया। फायरिंग की सूचना संज्ञान में नहीं है, इसकी जांच कराई जाएगी। दोषी पाए जाने पर फायरिंग करने वालों पर शख्स पर कार्रवाई की जाएगी।''

आपस में लड़ बैठे कार्यकर्ता
- राजूद्दीन के समर्थक उस वक्त आपस में लड़ बैठे जब फायरिंग करने की एक युवक वीडियो बना रहा था। वीडियो बनाने को लेकर 2 युवक आपस में भिड़ गए, बाद में वहां मौजूद लोगों ने किसी तरह उन्हें अलग किया।

बागपत नगर पालिका में निर्दलीय प्रत्याशी राजुद्दीन ने बीजेपी प्रत्याशी को हराकर जीत दर्ज की। बागपत नगर पालिका में निर्दलीय प्रत्याशी राजुद्दीन ने बीजेपी प्रत्याशी को हराकर जीत दर्ज की।
Click to listen..