--Advertisement--

एक्सीडेंट में ऐसा हो गया था बॉडी का हाल, पोटली में बांधकर ले जाना पड़ा शव

हादसे में बाइक सवार दो युवकों में एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा बूरी तरह घायल हो गया।

Danik Bhaskar | Dec 21, 2017, 03:22 PM IST
पुलिस ने शव को पोटली में बांधकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने शव को पोटली में बांधकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मेरठ. यहां बुधवार रात एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दो युवकों में एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा बुरी तरह घायल हो गया। ट्रक से कुचले युवक की हालत ऐसी हो गई कि उसके बॉडीपार्ट को पुलिस ने सड़क से खुरच कर समेटा और पोटली में बांधकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बुआ के घर जा रहा था युवक... 

 

 

- जानकारी के अनुसार, बुधवार देर शाम जटपुरा निवासी चिंटू उर्फ अजित (26) अपनी बुआ के बेटे सुंदर को बाइक से उसके घर छोड़ने जा रहा था।
- इस दौरान जब वह गंगनहर पटरी पर भोला गांव के पास पहुंचा तो सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रक दूसरे बाइक सवार को बचाने के चक्कर में चिंटू की बाइक में टक्कर मार दी।
- टक्कर लगने से चिंटू और सुंदर गिर पड़े, गिरते ही ट्रक का पहिया चिंटू के ऊपर से गुजर गया और बुरी तरह से कुचल कर उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
- ट्रक​ के पहिए के नीचे आने से चिंटू के शरीर के टुकड़े सड़क पर चिपक गए। घटना के बाद ट्रक चालक मौके पर ट्रक छोड़कर फरार हो गया। 
- सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल सुंदर को अस्तपाल में भर्ती कराया और मृतक चिंटू के शव को पोटली समेटकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

 

 

क्या कहती है पुलिस
- जानी थाना प्रभारी प्रेमचंद ने बताया, "देर रात परिजनों की ओर से अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ तहरीर दी गई है। ट्रक को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।"

मृतक चिंटू अपने बुआ के बेटे को घर छोड़ना जा रहा था। मृतक चिंटू अपने बुआ के बेटे को घर छोड़ना जा रहा था।
ट्रक​ के पहिए के नीचे आने से चिंटू के शरीर के टुकड़े सड़क पर चिपक गए। ट्रक​ के पहिए के नीचे आने से चिंटू के शरीर के टुकड़े सड़क पर चिपक गए।
पुलिस ने घायल सुंदर को अस्तपाल में भर्ती कराया। पुलिस ने घायल सुंदर को अस्तपाल में भर्ती कराया।
ट्रक ड्राइवर ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। ट्रक ड्राइवर ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया।