--Advertisement--

लड़की के साथ बंद कमरे था लेखपाल, पहुंची पुलिस तो रजाई यूं छिपाने लगी FACE

बिजनौर में पुलिस ने एक लेखपाल को उसकी गर्लफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक हालत में रूम से बरामद किया।

Danik Bhaskar | Jan 27, 2018, 07:04 PM IST
पुलिस के पहुंचते ही लड़की रजाई के अंदर जा घुसी। पुलिस के पहुंचते ही लड़की रजाई के अंदर जा घुसी।

बिजनौर(यूपी). यहां एक लड़का किराए के मकान में अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर पहुंचा। जैसे ही इलाके के लोगों को भनक लगी तो उन्होंने पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को संदिग्ध अवस्था में मिले। लड़की पलंग पर लेटी रजाई से मुंह छिपाने लगी। वहीं, लड़का खुद को लेखपाल बताता रहा। इस दौरान उसने बतमीजी की तो पुलिस ने उसे मौके पर ही 2-3 तमाचे जड़ दिए। आगे पढ़िए पूरा मामला...


- मामला थाना कोतवाली शहर के रम्मू इलाके का है। यहां शनिवार को एक लेखपाल (25 साल) किराए के मकान में गर्लफ्रेंड (21 साल)को लेकर पहुंचा।
- जैसे ही इलाके के लोगों को भनक लगी तो उन्होंने पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजे से झांकने लगी।
- किसी तरह मकान का गेट खुलवाया। अंदर घुसते ही तलाश शुरू की। तभी रूम में पलंग पर संदिग्ध अवस्था में प्रेमिका बरामद हुई।
- पुलिस दोनों को हिरासत में थाने लेकर बाहर निकली। इस दौरान नशे में धुत्त लेखपाल ने पुलिस पर रौब झाड़ा। बतमीजी करने पर पुलिस ने उसे मौके पर ही 2-3 तमाचे जड़ दिए।
- बताया जा रहा है कि बागपत जिले का रहने वाला लेखपाल नजीबाबाद तहसील में चकबंदी विभाग में कार्यरत है। वहीं, मेरठ की रहने वाली प्रेमिका नोएडा में किसी प्राइवेट संस्था में काम करती है।

क्या कहना है पुलिस ?
- वहीं, थाना प्रभारी देवेन्द्र सिंह धामा का कहना है, ''लेखपाल और लड़की दोनों बालिग हैं, दोनों को समझाकर छोड़ दिया गया है। अगर लड़की तहरीर देती है तो एक्शन लिया जाएगा।''

स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजे से झांकने लगी। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजे से झांकने लगी।
संदिग्ध अवस्था में लेखपाल और उसकी गर्लफ्रेंड पलंग पर मिले। संदिग्ध अवस्था में लेखपाल और उसकी गर्लफ्रेंड पलंग पर मिले।
थाना प्रभारी देवेन्द्र सिंह धामा का कहना है- लेखपाल और लड़की दोनों बालिग हैं, दोनों को समझाकर छोड़ दिया गया है। अगर लड़की तहरीर देती है तो एक्शन लिया जाएगा। थाना प्रभारी देवेन्द्र सिंह धामा का कहना है- लेखपाल और लड़की दोनों बालिग हैं, दोनों को समझाकर छोड़ दिया गया है। अगर लड़की तहरीर देती है तो एक्शन लिया जाएगा।