मेरठ

--Advertisement--

दोस्त की भतीजी से थे अवैध संबंध, पता चला तो कर दिया ये हाल

युवती का चाचा वाजिद और भाई शाहबाज ने मिलकर साहिब की हत्या की योजना बनाई थी।

Dainik Bhaskar

Dec 29, 2017, 12:21 PM IST
पुलिस ने उसकी हत्या में शामिल उसके तीन दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उसकी हत्या में शामिल उसके तीन दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है।

सहारनपुर. यहां 27 दिसंबर को हुई एक युवक चाकुओं से गोदकर की गई की हत्या का पुलिस ने शुक्रवार को खुलासा कर दिया। युवक की हत्या अवैध संबंधों के चलते हुई थी। पुलिस ने उसकी हत्या में शामिल उसके तीन दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है। बुधवार को मिला था शव...

- जिला के बेहट के मोहल्ला गाडान निवासी साहिब (24) पुत्र इरशाद का शव कोतवाली क्षेत्र के एक आम के बाग में बुधवार को पड़ा मिला था।
- सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। शव की मौके पर शिनाख्त नहीं हो सकी थी।
- बाद में साहिब के परिजन कोतवाली पहुंचे और उसके बाद मोर्चरी पहुंच कर शव की शिनाख्त की थी। परिजनों ने साहिब के 3 दोस्त वाजिद, शाहबाज और छोटू उर्फ जाकिर पर हत्या करने का शक जताते हुए पुलिस में शिकायत की।
- पुलिस ने तीनों हो हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने साहिब की हत्या का सच बता दिया।

चाचा और भाई को चल गया था संबंधों का पता
- सीओ कौशलेंद्र सिंह ने बताया कि हत्या के आरोप में गिरफ्तार युवकों ने बताया कि साहिब का वाजिद की भतीजी से अवैध संबंध चल रहा था। जिसका उन्हें चल गया था। इसलिए युवती का चाचा वाजिद और भाई शाहबाज ने मिलकर साहिब की हत्या की योजना बनाई।
- उन्होंने साहिब को पहले काफी समझाने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं माना।
- काफी प्रयासों के बाद भी जब साहिब ने लड़की से मिलना बंद नहीं किया तब उन्होंने समाज में हो रही अपनी बदनामी के चलते उसे रास्ते से हटाने का निर्णय लिया।
- योजना के अनुसार मंगलवार की रात तीनों साहिब को बुला कर ले गए। पहले कस्बे में लगा सर्कस देखा और उसके बाद कादरपुर के पास स्थित मियां मुनीर के बाग में तीनों ने उसके साथ बैठकर शराब पी।
- उसके बाद चाकूओं से गोदकर उसकी हत्या की। घटना के दिन पुलिस को मौके से शराब की बोतल, पानी की बोतल, 4 गिलास और एक टूटा हुआ मोबाइल बरामद हुआ था।

शव रखकर लगाया था जाम
- साहिब की हत्या के बाद परिजनों ने उसका शव सड़क पर रखकर जाम लगा दिया था। परिजन हत्या आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे।
- पुलिस ने किसी तरह समझा बुझाकर जाम खुलवाया था और आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन देकर घटना का खुलासा करने को कहा था।
- पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ​हत्या का खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

मृतक साहिब। (फाइल) मृतक साहिब। (फाइल)
गिरफ्तार युवकों ने बताया कि साहिब का वाजिद की भतीजी से अवैध संबंध चल रहा था। गिरफ्तार युवकों ने बताया कि साहिब का वाजिद की भतीजी से अवैध संबंध चल रहा था।
X
पुलिस ने उसकी हत्या में शामिल उसके तीन दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है।पुलिस ने उसकी हत्या में शामिल उसके तीन दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है।
मृतक साहिब। (फाइल)मृतक साहिब। (फाइल)
गिरफ्तार युवकों ने बताया कि साहिब का वाजिद की भतीजी से अवैध संबंध चल रहा था।गिरफ्तार युवकों ने बताया कि साहिब का वाजिद की भतीजी से अवैध संबंध चल रहा था।
Click to listen..