--Advertisement--

2 दिन पहले किया था ऐलान, घर के बाहर शख्स की गोली मार की हत्या

मेरठ. यहां एक शख्स की उसके घर के बाहर बादमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

Dainik Bhaskar

Feb 12, 2018, 03:50 PM IST
man killed by miscreant in meerut

मेरठ. यहां एक शख्स की उसके घर के बाहर बादमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। गोली की आवाज सुनकर बाहर आए परिजनों ने बदमाशों को पकड़ने की कोश‍ि‍श की, लेकिन वो भाग निकले। इस दौरान एक बदमाश का बैग मौके पर गिर गया, जिसमें से तमंचा और कारतूस मिले हैं। बता दें, 2 दिन पहले कचहरी में हत्या के आरोपी ने मृतक को जान से मारने की धमकी दी थी।

घर के बाहर शख्स पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां

- मामला मेरठ के झ‍िटकारी थाना क्षेत्र का है। सीओ संतोष कुमार ने बताया, ''यहां रहने वाला बबलू जाटव (42) सोमवार सुबह घर के बाहर लगे हैंडपंप पर आया। इस बीच बाइक सवार 4 बदमाश आए और बबलू पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी।''

- ''गोली की आवाज सुनकर बबलू की पत्नी सुमन और भाई महेंद्र बाहर आए। उन्होंने बदमाशों को पकड़ने की कोश‍िश की, लेकिन वो भाग निकले।''

- ''दिनदहाड़े हुई हत्या से इलाके में हड़कंप मच गया। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने गांव के प्रधान संत सिंह को अरेस्ट कर लिया है।''

हत्या से पहले किया गया था ऐलान

- जानकारी के मुताबिक, बबलू जाटव की शादी मेरठ के रहने वाले बेदी जाटव की बेटी सुमन से हुआ था। 13 जुलाई 2016 को बबलू के साले चेतन जाटव की गांव के ही कुछ लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।
- मामले में गवाह रही चेतन की मां सावित्री पर 3 फरवरी को गोलियां बरसाई गई थी। इलाज के दौरान सावित्री ने 7 फरवरी को दम तोड़ दिया।
- इन दोनों हत्याओं में 14 लोगों को नामजद करते हुए सावित्री के बेटे मितन ने केस दर्ज कराया था। आरोप है कि दोनों हत्याओं में फैसला कराने का दबाव बबलू पर बनाया जा रहा था। इसको लेकर रजापुर गांव के कुछ लोग प्रधान संत सिंह के पास आए थे। ताकि वो बबलू से बात करके मामले का निपटारा करा दे।

- 2 दिन पहले कचहरी में पुलिस कस्टडी में चेतन जाटव की हत्या के आरोपी ने फैसला न करने पर गवाहों को जान से मारने की धमकी दी थी।

- बबलू की हत्या के बाद उसके भाई महेन्द्र ने सरधना थाना में तहरीर दी है। उसका कहना है, ''संत सिंह सोमवार को 3 युवकों के साथ उसके घर पर आया। उसने भाई पर ये कहते हुए गोलियां बरसवाई की यही बबलू है, इसने हमारा फैसला नहीं माना, उतार दो मौत के घाट।''
- महेन्द्र की तहरीर पर पुलिस ने प्रधान संत सिंह और 3 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस का क्या है कहना
एसपी देहात राजेश कुमार का कहना है, केस दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार करने की कार्रवाई की जा रही है। हत्या के पीछे पुरानी रंजिश की बात सामने आ रही है।

man killed by miscreant in meerut
X
man killed by miscreant in meerut
man killed by miscreant in meerut
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..