--Advertisement--

पत्नी को था कैंसर, छुटकारा पाने के लिए पति ने कर दिया ये काम

पति ने गोली मारकर पत्नी को उतारा मौत के घाट। पुलिस को दी झूठी सूचना।

Danik Bhaskar | Jan 20, 2018, 03:17 PM IST
पति ने अपनी कैंसर पीड़ित पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। Symbolic पति ने अपनी कैंसर पीड़ित पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। Symbolic

हापुड़. यूपी के हापुड़ में शुक्रवार देर रात एक पति ने अपनी कैंसर पीड़ित पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है आरोपी अपनी पत्नी का इलाज नहीं करा पा रहा था, इसलिए उसने यह कदम उठा लिया। वहीं, घटना के बाद पुलिस को झूठी सूचना दे दी कि अज्ञात बदमाशों ने डकैती के बाद पत्नी की हत्या कर दी है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की तो सारा मामला सामने आ गया। दूसरी शादी करना चाहता था पति...

- मामला यहां के धौलाना थाना क्षेत्र का है। आरोपी यूनुस यहां अपनी पत्नी तबस्सुम(40) और 3 बच्चों के साथ रहता था।
- बताया जा रहा है कि दोनों पति-पत्नी में कई दिनों से विवाद चल रहा था। तबस्सुम पिछले 4 साल कैंसर से पीड़ित थी और यूनुस उसका सही से इलाज नहीं करा पा रहा था।
- इस वजह दोनों में विवाद चल रहा था और शुक्रवार देर रात को उसने पत्नी को तमंचे से गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।
- इसके बाद आरोपी पति पुलिस को फर्जी सूचना दी की अज्ञात बदमाशों ने डकैती का विरोध करने पर उसकी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी है।
- सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और मामले की छानबीन शुरू कर दी।
- शक के आधार पर पुलिस ने पति को हिरासत में ले लिया और पूछताछ करने लगी। जिसमें आरोपी टूट गया और सारा सच पुलिस के सामने उगल दिया।
- आरोपी पति ने बताया कि वह किसी दूसरी लड़की से शादी करना चहता था। साथ ही, पत्नी का इलाज कराने में बहुत पैसे खर्च हो रहे थे इसलिए उसकी हत्या कर दी।

क्या कहती है पुलिस

एएसपी हापुड़ राममोहन सिंह ने बताया, "जांच में सामने आया कि पति ने ही पत्नी की गोली मारकर हत्या की थी और मामले को गोल-गोल घुमा रहा था। आरोपी पति को हिरासत में ले लिया गया और हत्या में इस्तेमाल हुआ तमंचा भी बरामद कर लिया गया है।"

छुटकारा पाने के लिए मां को फेंका छत से
- गुजरात के राजकोट में एक प्रोफेसर ने अपनी मां की छत से फेंककर हत्या कर दी थी।
- मां ब्रेन हेमरेज होने की वजह से बिस्तर पर थी और प्रोफेसर लाचार मां की इलाज से परेशान हो चुका था।
- घटना सितंबर 2017 की है, लेकिन मामले का खुलासा जनवरी 2018 में हुआ था। पुलिस ने खुदकुशी मानकर फाइल बंद दी थी। लेकिन एक गुमनाम चिट्‌ठी पर जब पुलिस ने सोसाइटी के सीसीटीवी फुटेज खंगाली तो बेटा मां को छत पर ले जाता दिखा।

- इसके बाद सख्ती से पूछताछ करने पर बेटे ने सच कबूल लिया था।

मृतका तबस्सुम(40)। (फाइल) मृतका तबस्सुम(40)। (फाइल)
आरोपी पति ने बताया कि वह किसी दूसरी लड़की से शादी करना चहता था। आरोपी पति ने बताया कि वह किसी दूसरी लड़की से शादी करना चहता था।