--Advertisement--

पत्नी की हत्या कर डेडबॉडी को किया कमरे में लॉक, फिर निकल गया घूमने

मेरठ. यहां अवैध संबंधों के शक में एक शख्स ने अपनी पत्नी की चाकू से वारकर हत्या कर दी।

Dainik Bhaskar

Jan 01, 2018, 05:35 PM IST
मृतका (फाइल फोटो)। मृतका (फाइल फोटो)।

मेरठ. यहां अवैध संबंधों के शक में एक शख्स ने अपनी पत्नी की चाकू से वारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी शव को कमरे में बंदकर बाहर से ताला लगाकर चला गया। बाद में उसने खुद फोन पर परिजनों को इसकी सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कमरे के अंदर से शव को निकाल पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

पत्नी को छोड़ साली से की थी शादी
- मामला मेरठ जिले के पल्लवपुरम थाना क्षेत्र का है। यहां क्वींसलैंड कालोनी में दीपक चौधरी अपनी पत्नी प्रीति और 5 साल के बेटे के साथ रहते थे।
- दीपक ने साल 2009 में अपनी साली प्रीति से कोर्ट मैरिज की थी, जिसके बाद वह उसे लेकर परिवार से अलग रह रहा था। उसकी पहली पत्नी मंजू अपने 2 बच्चों के साथ दीपक के मां-बाप के पास गोविंदपुरी मोदीनगर में रहती है।
- घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब परिजनों और आस-पड़ोस के लोगों से जानकारी की, तो पता चला कि दीपक रविवार दोपहर बाद से फरार है।
- पुलिस के मुताबिक, दीपक अपनी पत्नी पर किसी और से अवैध संबंध होने का शक करता था। ​जिसकी वजह से दोनों के बीच अक्सर लड़ाई होती रहती थी। रविवार को बेटे के टयूशन जाने के बाद उसने पत्नी की चाकू से वारकर हत्या कर दी।
- वारदात को अंजाम देने के बाद दीपक ने शव कमरे में ही बंद किया और कपड़े बदलकर घर के बाहर ताला लगाकर कहीं चला गया।
- टयूशन के बाद बेटा जब घर आया तो ताला लगा मिला। कुछ देर तक वह बाहर ही खेलता रहा।

खुद फोन कर दी हत्या की सूचना

- पुलिस के मुताबिक, दिन में दीपक ने अपने एक रिश्तेदार को फोन पर कहा कि वह प्रीति के साथ किसी काम से बाहर जा रहा है, बेटा टयूशन से घर आ गया होगा, उसे अपने साथ ले जाओ।
- जिसके बाद रिश्तेदार उसके बेटे को अपने साथ ले गया था। बाद में जब रिलेट‍िव ने दीपक से बात करनी चाही, तो उससे संपर्क नहीं हो सका।
- परिजनों के मुताबिक, रात में दीपक ने अपनी पहली पत्नी मंजू को फोन कर कहा, ''मैंने प्रीति की हत्या कर दी है। उसका शव कमरे में पड़ा है।''
- इसके बाद परिजन कालोनी पहुंचे और पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना पर पल्लवपुरम थाना पुलिस मौके पर पहुंची और कमरे के अंदर से प्रीति का शव बरामद किया।

- थाना प्रभारी दिलीप कुमार ने बताया, आरोपी की गिरफ्तारी की कोश‍िश की जा रही है। उसके अरेस्ट होने के बाद ही हत्या के असल कारण का खुलासा हो सकेगा।

आरोपी ने खुद फोन करके हत्या करने की बात कही। आरोपी ने खुद फोन करके हत्या करने की बात कही।
पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी ने डेडबॉडी कमरे में बंद की और कपड़े बदल घर के बाहर ताला लगा निकल गया। पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी ने डेडबॉडी कमरे में बंद की और कपड़े बदल घर के बाहर ताला लगा निकल गया।
बेटे के ट्यूशन जाने के बाद आरोपी ने दिया घटना को अंजाम। बेटे के ट्यूशन जाने के बाद आरोपी ने दिया घटना को अंजाम।
आरोपी पत्नी के कैरेक्टर पर शक करता था, इसको लेकर दोनों के बीच रोज लड़ाई-झगड़ा होता था। आरोपी पत्नी के कैरेक्टर पर शक करता था, इसको लेकर दोनों के बीच रोज लड़ाई-झगड़ा होता था।
आरोपी ने पहली पत्नी को छोड़ साली से शादी की थी। आरोपी ने पहली पत्नी को छोड़ साली से शादी की थी।
आरोपी की पहली पत्नी। आरोपी की पहली पत्नी।
X
मृतका (फाइल फोटो)।मृतका (फाइल फोटो)।
आरोपी ने खुद फोन करके हत्या करने की बात कही।आरोपी ने खुद फोन करके हत्या करने की बात कही।
पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी ने डेडबॉडी कमरे में बंद की और कपड़े बदल घर के बाहर ताला लगा निकल गया।पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी ने डेडबॉडी कमरे में बंद की और कपड़े बदल घर के बाहर ताला लगा निकल गया।
बेटे के ट्यूशन जाने के बाद आरोपी ने दिया घटना को अंजाम।बेटे के ट्यूशन जाने के बाद आरोपी ने दिया घटना को अंजाम।
आरोपी पत्नी के कैरेक्टर पर शक करता था, इसको लेकर दोनों के बीच रोज लड़ाई-झगड़ा होता था।आरोपी पत्नी के कैरेक्टर पर शक करता था, इसको लेकर दोनों के बीच रोज लड़ाई-झगड़ा होता था।
आरोपी ने पहली पत्नी को छोड़ साली से शादी की थी।आरोपी ने पहली पत्नी को छोड़ साली से शादी की थी।
आरोपी की पहली पत्नी।आरोपी की पहली पत्नी।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..