Hindi News »Uttar Pradesh »Meerut» Mayawati Expels MP Munquad Ali Son From BSP

BSP MP-बेटे की दबंगई से परेशान डॉ. ने लगाया पलायन का बैनर, माया ने लिया एक्शन

आरोप है कि कसबे में एक दलित डॉक्टर और उसके परिवार के साथ भी राज्य सभा सांसद मुनकाद पक्ष के लोगों ने मारपीट की थी।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Dec 08, 2017, 10:46 AM IST

मेरठ.मायावती ने बीएसपी से राज्य सभा सांसद मुनकाद अली के बेटे को पार्टी से बाहर कर दिया है। दो दिन पहले किठौर कस्बे में सलमान और मतलूब गौड़ पक्ष के बीच हुई मारपीट और बवाल हुआ था। आरोप है कि कस्बे में एक दलित डॉक्टर और उसके परिवार के साथ भी मुनकाद पक्ष के लोगों ने मारपीट की थी।डाॅक्टर ने टांगा पलयान का बैनर...

 


- दो दिन पहले हुई इस घटना के बाद कस्बे में तनाव बना है। पुलिस की मौजूदगी में बाजार खोले गए।
- इस दौरान डॉ. वीर सिंह ने अपने घर पर बैनर लगा दिया, जिस पर उसने लिखा है कि मुनकाद और उसके बेटे सलमान की दबंगई से परेशान होकर दलितों का पलायन।
- इस मामले के तूल पकड़ने के बाद यह पूरा मामला मायावती के संज्ञान में पहुंचा, जिसके बाद उन्होंने गुरुवार को सलमान को पार्टी से निष्कासित कर दिया।

 

कानून हाथ में लेने वालों को पार्टी माफ नहीं करेगी

 

- बीएसपी के जिलाध्यक्ष मोहित कुमार का कहना है कि बीएसपी अनुशासित पार्टी है, कानून हाथ में लेने वालों को पार्टी माफ नहीं करेगी। उन्होंने सलमान को पार्टी से निष्कासित किए जाने की पुष्टि की।
- वहीं, दूसरी ओर पलायन के मामले में कस्बे के लोगों का कहना है कि यह पूरा मामला राजनीति से जुड़ा है। पलायन जैसी कोई बात नहीं है, यहां सब मिलजुल कर एक साथ सौहार्द के साथ रहते हैं।
- लोगों का कहना है कि निकाय चुनाव की रंजिश को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हुआ, इस दौरान सलमान पक्ष ने डॉ. वीर सिंह पक्ष पर भी हमला किया।

 

दोनों पक्षों की ओर से रिपोर्ट दर्ज

 

- मतलूब गौड़ पक्ष की ओर से मुनकाद पक्ष के 17 लोगों को नामजद करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई गई है, जबकि मुनकाद पक्ष ने 15 लोगों को नामजद करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है।
- एसपी देहात राजेश कुमार के मुताबिक, ''इस पूरे मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों की रिपोर्ट के आधार पर केस दर्ज कर कार्रवाई कर रही है। जल्द ही नामजद आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।''

 

 

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Meerut News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: do. ne taangaaa plaayn ka bainr, BSP sansad ke bete par maayaavti ne liyaa ye ekshn
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Meerut

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×