--Advertisement--

मां-बेटे की हत्या का आरोपी पुलिस मुठभेड़ में ढेर, 50 हजार का था इनामी

यूपी के मुजफ्फरनगर में पुलिस ने 50 हजार के इनामी बदमाश विकास जाट को मार गिराया।

Dainik Bhaskar

Feb 07, 2018, 11:14 AM IST
मेरठ में मां बेटे की सरेआम गोली मारकर हत्या का आरोपी था विकास। मेरठ में मां बेटे की सरेआम गोली मारकर हत्या का आरोपी था विकास।

मुजफ्फरनगर. कासगंज हिंसा के बाद से यूपी में पुलिस ने एनकाउंटर तेज कर दिए हैं। मंगलवार को यूपी के मुजफ्फरनगर में पुलिस ने 50 हजार के इनामी बदमाश विकास जाट को मार गिराया। मुठभेड़ में एक दरोगा विनय शर्मा और एक सिपाही अमित भी गोली लगने से घायल हो गए। बदमाश के पास से 2 पिस्टल और एक बाइक बरामद की गई है।

बदमाश पर 50 हजार का इनाम था घोष‍ित

- मामला मुजफ्फरनगर के नगर कोतवाली क्षेत्र का है। SSP अनंत देव तिवारी ने बताया, ''मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ बदमाश सिखेड़ा क्षेत्र में वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं।''

- ''पुलिस ने चारो तरफ घोराबंदी कर जब बदमाशों को पकड़ने की कोश‍िश की, तो उन्होंने भागने की कोश‍िश में फायरिंग शुरू कर दी। क्रॉस फायरिंग में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया, जबकि अन्य भागने में कामयाब रहे।''

- ''घायल को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोष‍ित कर दिया।''

- ''मृतक की पहचान विकास के रूप में हुई। 24 जनवरी को मेरठ जिले में एक बुजुर्ग महिला और उसके बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। घटना का CCTV फुटेज सामने भी सामने आया था, जिसमें विकास मुख्य आरोपी था।''

- ''इस घटना के बाद से ही विकास पर 50 हजार का इनाम घोषि‍त था।''

गवाही देने से पहले बदमाशों ने की थी मां-बेटे की हत्या

- यहां के ब्रम्हपुरी थाना क्षेत्र के सोरखा गांव में 24 जनवरी को एक महिला और उसके बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पति की हत्या के मामले में महिला और उसके बेटे की 25 जनवरी को कोर्ट में गवाही थी।

- माना जा रहा है कि इसी के चलते दोनों की हत्या की गई। हालांकि, पूरी घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई। वीडियो में तीन हमलावर महिला पर गोलियां बरसाते दिखे थे।

- घटना के बाद 2 आरेपियों ने डर के पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया था। जबकि तीसरा आरोपी विकास फरार था। इसी होश‍ियारी में डबल मर्डर के 14वें दिन (6 फरवरी) एनकाउंटर में उसकी मौत हो गई।

मुजफ्फरनगर में मुखब‍िर की सूचना पर पुलिस ने क‍िया एनकाउंटर। मुजफ्फरनगर में मुखब‍िर की सूचना पर पुलिस ने क‍िया एनकाउंटर।
मृतक बदमाश विकास। मृतक बदमाश विकास।
X
मेरठ में मां बेटे की सरेआम गोली मारकर हत्या का आरोपी था विकास।मेरठ में मां बेटे की सरेआम गोली मारकर हत्या का आरोपी था विकास।
मुजफ्फरनगर में मुखब‍िर की सूचना पर पुलिस ने क‍िया एनकाउंटर।मुजफ्फरनगर में मुखब‍िर की सूचना पर पुलिस ने क‍िया एनकाउंटर।
मृतक बदमाश विकास।मृतक बदमाश विकास।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..