--Advertisement--

घर के बाहर से गायब 2 साल का मासूम, मिला तो मां-बाप का हुआ ये हाल

मेरठ(यूपी). यहां घर के बाहर खेलते हुए 2 साल का बच्चा अचानक गायब हो गया।

Dainik Bhaskar

Dec 27, 2017, 10:27 PM IST
कई साल तक कोई संतान न होने पर दो साल पहले एक बच्चे को गोद लिया था।(इनसेट में मृतक) कई साल तक कोई संतान न होने पर दो साल पहले एक बच्चे को गोद लिया था।(इनसेट में मृतक)

मेरठ(यूपी). यहां बुधवार को एक 2 साल का मासूम घर के बाहर खेलते हुए गायब हो गया। घंटों की तलाश के बाद भी परिजनों को कुछ हाथ नहीं लगा। तभी पास बने गटर का ढक्कन टूटा हुआ मिला, झांक कर देखा तो परिजनों के होश उड़ गए। 2 साल पहले गोद लिया था बेटा...

 

 

- मामला पुरानी मोदी कॉलोनी का है। यहां का रहने वाले सुरेश वर्मा की पत्नी बीना को कई साल तक कोई संतान नहीं हुई।
- बिजली विभाग में लाइनमैन का काम करने वाले सुरेश ने दो साल पहले एक बच्चे धैर्य को गोद लिया।
- परिजनों के अनुसार, '' 27 दिसंबर को धैर्य घर के बाहर खेलते समय अचानक लापता हो गया। सभी लोग उसकी तलाश में जुट गए।''
- ''काफी देर तक उसका कोई पता नहीं चला। तभी घर के पास बने गटर का ढक्कन टूटा हुआ दिखाई दिया।'' 
- ''स्थानीय लोगों की मदद से गटर को खंगाला तो बेटा पानी में डूबा हुआ दिखाई दिया। एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद उसे बाहर निकाला।''
- ''पास ही बने पल्लवपुरम के कोटपाल हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। वहां से कंकरखेड़ा स्थित कैलाशी हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।'' 

 

जगह-जगह टूटे पड़े हैं गटर के ढक्कन 
- मोदी रबर की पुरानी कॉलोनी में सीवर लाइन काफी पुरानी हो चुकी है। यहां गटर के ढक्कन कई स्थानों पर टूट चुके हैं। 
- शिकायत के बावजूद भी इन टूटे सीवर के ढक्कनों को बदला नहीं गया है। परिजनों ने कॉलोनी के सुपरवाइजर को ​धैर्य की मौत का जिम्मेदार बताते हुए थाना पल्लवपुरम में तहरीर दी है।
- थाना प्रभारी पल्लवपुरम दिलीप कुमार का कहना है​, ''तहरीर के आधार पर जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।''

परिजनों के मुताबिक- घंटों की तलाश के बाद भी कुछ पता नहीं चला। तभी पास बने गटर में झांककर देखा तो बेटा पानी में डूबा हुआ दिखा। परिजनों के मुताबिक- घंटों की तलाश के बाद भी कुछ पता नहीं चला। तभी पास बने गटर में झांककर देखा तो बेटा पानी में डूबा हुआ दिखा।
परिजनों के मुताबिक- एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद उसे बाहर निकाला। हॉस्पिटल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत बताया। परिजनों के मुताबिक- एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद उसे बाहर निकाला। हॉस्पिटल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत बताया।
X
कई साल तक कोई संतान न होने पर दो साल पहले एक बच्चे को गोद लिया था।(इनसेट में मृतक)कई साल तक कोई संतान न होने पर दो साल पहले एक बच्चे को गोद लिया था।(इनसेट में मृतक)
परिजनों के मुताबिक- घंटों की तलाश के बाद भी कुछ पता नहीं चला। तभी पास बने गटर में झांककर देखा तो बेटा पानी में डूबा हुआ दिखा।परिजनों के मुताबिक- घंटों की तलाश के बाद भी कुछ पता नहीं चला। तभी पास बने गटर में झांककर देखा तो बेटा पानी में डूबा हुआ दिखा।
परिजनों के मुताबिक- एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद उसे बाहर निकाला। हॉस्पिटल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत बताया।परिजनों के मुताबिक- एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद उसे बाहर निकाला। हॉस्पिटल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत बताया।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..