--Advertisement--

मुजफ्फरनगर: पुलिस और इनामी बदमाश में मुठभेड़, 10 राउंड फायरिंग के बाद तीन अरेस्ट

मुजफ्फरनगर में पुलिस और इनामी बदमाशों में मुठभेड़ हुई। करीब 10 राउंड फायरिंग के बाद 10 हजार के इनामी बदमाश को दबोचा गया।

Danik Bhaskar | Jan 22, 2018, 01:10 PM IST
मुठभेड़ में करीब 10 राउंड फायरिंग के बाद 10 हजार के इनामी बदमाश को दबोचा गया। मुठभेड़ में करीब 10 राउंड फायरिंग के बाद 10 हजार के इनामी बदमाश को दबोचा गया।

मुजफ्फरनगर(यूपी). यहां सोमवार को पुलिस ने एक बड़ी कामयाबी हासिल की। मुठभेड़ में करीब 10 राउंड फायरिंग के बाद 10 हजार के इनामी बदमाश को दबोचा गया। साथ ही उसके दो साथियों को भी अरेस्ट किया गया है। तीनों बदमाश लम्बे समय से फरार चल रहे थे। आगे पढ़िए पूरा मामला...

- मामला रतनपुरी थानाक्षेत्र का है। यहां पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में 10 हजार के इनामी बदमाश सिट्टू उर्फ अरविंद को गोली लगी है।

- वहीं, उसके दो अन्य साथी भी मुठभेड़ में गिरफ्तार किए गए हैं। पकड़े गए तीनों बदमाशों के पास से तीन तमंचे और कारतूस बरामद किए गए हैं।

- बदमाश आधा दर्जन से ज्यादा वाहन चोरी और लूट की वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। आज भी किसी लूट की वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे, जिसकी सूचना पहले से ही पुलिस को लग गई।

- मौके पर पहुंची पुलिस ने नाकेबंदी कर बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की। इसपर उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी।

- जवाबी फायरिंग में पुलिस ने एक बदमाश को ढेर किया। इतने में उसके दो साथी भागने की फिराक में थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें भी दबोच लिया।

क्या कहना है पुलिस का ?

- सीओ बुढ़ाना हरिराम सिंह यादव का कहना है, ''मुठभेड़ में तीन इनामी बदमाश अरविंद उर्फ सीटू, सनी और महक सिंह पकड़े गए हैं। लगभग 10 राउंड फायरिंग में आरोपी सीटू के पैर में गोली लगी है।''

- ''इसके दो साथी अरविंद उर्फ सीटू लगभग दर्जनों मुकदमो में लिप्त है, उन्हें भी अरेस्ट कर लिया गया है।''

मुख्य आरोपी के 2 साथी भी अरेस्ट किए गए। मुख्य आरोपी के 2 साथी भी अरेस्ट किए गए।
पकड़े गए तीनों बदमाशों के पास से तीन तमंचे और कारतूस बरामद किए गए हैं। पकड़े गए तीनों बदमाशों के पास से तीन तमंचे और कारतूस बरामद किए गए हैं।