Hindi News »Uttar Pradesh »Meerut» Miscriants Looted One Mileans Rupess In Moradabad

आखों में मिर्च फेंक 1 करोड़ लूट ले गए बदमाश, पुलिस कर रही जांच

मुरादाबाद में सर्राफा की आंखों में बदमाशो ने मिर्च डालकर एक करोड़ रुपए लूट ले गए।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Feb 07, 2018, 12:53 PM IST

  • आखों में मिर्च फेंक 1 करोड़ लूट ले गए बदमाश, पुलिस कर रही जांच
    +1और स्लाइड देखें
    पीड़‍ित सर्राफा पंजाब का रहने वाला है।

    मुरादाबाद (यूपी). यहां मंगलवार को ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र में सर्राफा की आंखों में बदमाशो ने मिर्च डालकर एक करोड़ रुपए लूट लिया। बताया जा रहा है कि बदमाश घटना को अंजाम देने के बाद सफेद रंग की इनोवा से फरार हो गए। सर्राफा पंजाब से आया था, उसने तुरंत इसकी जानकारी लोकल सर्राफा व्यापारियों और पुलिस को फोन करके दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

    ये है पूरा मामला....

    - पंजाब निवासी सर्राफ कारोबारी अजीत सिंह बाबा ठाकुरद्वारा और आस-पास के इलाके में सोना सप्लाई करता है। मंगलवार को वह अपने साथी चरणजीत के साथ स्थानीय बाजार आया था।
    - इसके बाद देर शाम वह मुरादाबाद जाने के लिए तिकोनिया के पास खड़े थे, तभी वहां अचानक 4 बदमाश आए और आंखों में मिर्च झोंककर उनके बैग लूट ले गए। बदमाश बिना नंबर की इनोवा गाड़ी से फरार हो गए।
    - उसने फौरन ही स्थानीय व्यापरियों और पुलिस को सूचना थी। अजीत सिंह के मुताबिक बैग में करीब दो किलों सोना और चांदी के भी जेवरात थे। इन सभी की कीमत तकरीबन एक करोड़ से ऊपर बताई जा रही है।

    पुलिस कर रही जांच
    - सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पीड़ित से पूछताछ कर हाइवे पर चेकिंग शुरू करवाई गई लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका।
    - व्यापारी से लूट की सूचना पर तमाम व्यापारी संगठनों के लोग भी मौके पर पहुंच गए और पुलिस की सक्रियता पर रोष जताया। व्यापारी नेता दीपक वर्मा ने कहा, ''अगर जल्द खुलासा नहीं हुआ तो आन्दोलन करेंगे।''
    - सीओ ठाकुरद्वारा विशाल यादव ने कहा, ''पंजाब के एक व्यापारी से लूट की खबर मिली है। पुलिस धेराबंदी कर बदमाशों की तलाश कर रही है। बहुत जल्द आरोपियों को अरेस्ट कर लिया जाएगा। सभी जगह तलाशी अभियान भी शुरू कर दी गई है।''

  • आखों में मिर्च फेंक 1 करोड़ लूट ले गए बदमाश, पुलिस कर रही जांच
    +1और स्लाइड देखें
    बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस ने चेकिंग अभ‍ियान चलाया।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Meerut

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×