--Advertisement--

आखों में मिर्च फेंक 1 करोड़ लूट ले गए बदमाश, पुलिस कर रही जांच

मुरादाबाद में सर्राफा की आंखों में बदमाशो ने मिर्च डालकर एक करोड़ रुपए लूट ले गए।

Dainik Bhaskar

Feb 07, 2018, 12:53 PM IST
पीड़‍ित सर्राफा पंजाब का रहने वाला है। पीड़‍ित सर्राफा पंजाब का रहने वाला है।

मुरादाबाद (यूपी). यहां मंगलवार को ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र में सर्राफा की आंखों में बदमाशो ने मिर्च डालकर एक करोड़ रुपए लूट लिया। बताया जा रहा है कि बदमाश घटना को अंजाम देने के बाद सफेद रंग की इनोवा से फरार हो गए। सर्राफा पंजाब से आया था, उसने तुरंत इसकी जानकारी लोकल सर्राफा व्यापारियों और पुलिस को फोन करके दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये है पूरा मामला....

- पंजाब निवासी सर्राफ कारोबारी अजीत सिंह बाबा ठाकुरद्वारा और आस-पास के इलाके में सोना सप्लाई करता है। मंगलवार को वह अपने साथी चरणजीत के साथ स्थानीय बाजार आया था।
- इसके बाद देर शाम वह मुरादाबाद जाने के लिए तिकोनिया के पास खड़े थे, तभी वहां अचानक 4 बदमाश आए और आंखों में मिर्च झोंककर उनके बैग लूट ले गए। बदमाश बिना नंबर की इनोवा गाड़ी से फरार हो गए।
- उसने फौरन ही स्थानीय व्यापरियों और पुलिस को सूचना थी। अजीत सिंह के मुताबिक बैग में करीब दो किलों सोना और चांदी के भी जेवरात थे। इन सभी की कीमत तकरीबन एक करोड़ से ऊपर बताई जा रही है।

पुलिस कर रही जांच
- सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पीड़ित से पूछताछ कर हाइवे पर चेकिंग शुरू करवाई गई लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका।
- व्यापारी से लूट की सूचना पर तमाम व्यापारी संगठनों के लोग भी मौके पर पहुंच गए और पुलिस की सक्रियता पर रोष जताया। व्यापारी नेता दीपक वर्मा ने कहा, ''अगर जल्द खुलासा नहीं हुआ तो आन्दोलन करेंगे।''
- सीओ ठाकुरद्वारा विशाल यादव ने कहा, ''पंजाब के एक व्यापारी से लूट की खबर मिली है। पुलिस धेराबंदी कर बदमाशों की तलाश कर रही है। बहुत जल्द आरोपियों को अरेस्ट कर लिया जाएगा। सभी जगह तलाशी अभियान भी शुरू कर दी गई है।''

बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस ने चेकिंग अभ‍ियान चलाया। बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस ने चेकिंग अभ‍ियान चलाया।
X
पीड़‍ित सर्राफा पंजाब का रहने वाला है।पीड़‍ित सर्राफा पंजाब का रहने वाला है।
बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस ने चेकिंग अभ‍ियान चलाया।बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस ने चेकिंग अभ‍ियान चलाया।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..