--Advertisement--

पाकिस्तानी गर्ल के साथ मैच फिक्सिंग पर बोले शमी- मैं मरना पसंद करूंगा

क्रिकेटर मोहम्मद शमी और उनकी वाइफ के बीच आरोपों और स्पष्टिकरण का सिलसिला जारी है।

Dainik Bhaskar

Mar 09, 2018, 11:22 AM IST
Mohd Shami slams wife hasin jahan allegations of match fixing

अमरोहा. क्रिकेटर मोहम्मद शमी और उनकी वाइफ के बीच आरोपों और स्पष्टिकरण का सिलसिला जारी है। हसीन जहां ने इस पर अपने हसबैंड पर पैसों के लिए मैच फिक्सिंग के सीरियर एलिगेशन्स लगाए हैं। फिलहाल अपने गांव आए शमी ने गुरुवार देर शाम प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ताजा आरोपों को खारिज किया।

शमी से हुए सवाल-जवाब इस प्रकार से थे...


सवाल - आपकी पत्नी ने आरोप लगाया है कि आप मैच फिक्सिंग में लिप्त हैं और देश को धोखा दे रहे हैं, क्या यह सच है?
शमी - मैं देश के लिए खेलता हूं। जब भी मुझको टीम में खेलने का मौका मिला, मैंने अपना 100 परसेंट दिया। यह आरोप लगने से पहले, मैं मरना पसंद करूंगा।

सवाल - एक पाकिस्तानी लड़की से पैसा लेने का आरोप है, किसी मोहम्मद भाई के जरिए। कौन है यह मोहम्मद भाई?
शमी - किसी भी पाकिस्तानी लड़की से पैसा नहीं लिया गया है। रहा सवाल मोहम्मद भाई का, तो ज्यादातर खिलाड़ी मोहम्मद भाई को जानते हैं। वह बहुत अच्छी फैमली से हैं। हसीन खुद मोहम्मद भाई से मिल चुकी है। पैसे लेने का कोई मतलब नहीं है।

सवाल - आपकी कॉम्प्रोमाइज की बात चल रही थी, अचानक फिर से हसीन जहां ने गम्भीर आरोपों की झड़ी लगा दी?
शमी - हसीन के चाचा, मामा और खुद हसीन से मेरी फैमली की बात हुई है। सब ने यही कहा कि यह पारिवारिक मामला है, आपस में सुलझा लेंगे। लेकिन अचानक एक बार फिर से यह आरोप। पता नहीं हसीन को कौन भड़का रहा है। कौन यह साजिश रच रहा है।

सवाल - क्या अब कॉम्प्रोमाइज के रास्ते बंद हो गए हैं?
शमी - मेरी फैमली का मैटर है। बैठकर बातचीत कर इस मामले को निपटाएंगे। मैं आज भी अपनी फैमली के साथ रहना चाहता हूं, पहले की तरह।

सवाल - वह एचटीसी का मोबाइल किस का है?
शमी - वह मोबाइल मेरा नहीं है। मेरा मोबाइल यह है। आप इस की जांच करा सकते हैं।

'क्या ऐसे दो चेहरे लेकर आदमी रह सकता है'

- कोच बदरुद्दीन ने शमी की वाइफ द्वारा लगाए मेंटल और फिजिकल टॉर्चर के आरोपों के जवाब में कहा, "दोनों जब भी मुझसे मिले खुशमिजाज नजर आए। कोई टेंशन नहीं दिखी। फेसबुक से लेकर इंस्टाग्राम पर भी दोनों एकदूसरे के करीब दिखते हैं। ट्विटर पर जब लोगों ने हसीन जहां की ड्रेस पर कमेंट किया तो सबसे पहले शमी ने ही उसका बचाव किया था। यहां तक कि मां अंजुम आरा भी बहू की साइड लेती दिखी थीं। ऐसे में यह समझ से परे है कि क्या एक व्यक्ति दो अलग चेहरों के साथ रह सकता है? सामने एक हैप्पी कपल और घर में घुसते ही एक जालिम पति? मैं हसीन जहां की बातों से इत्तेफाक नहीं रखता।"

क्या है पूरा मामला

- शमी की वाइफ हसीन जहां ने मंगलवार को अपने फेसबुक अकाउंट पर कई फोटोज शेयर करते हुए शमी पर कई लड़कियों के साथ अवैध संबंध रखने का आरोप लगाया। शेयर्ड फोटोज शेयर में शमी और उन लड़कियों के बीच हुई वॉट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट थे।
- हसीन जहां ने पाकिस्‍तान के कराची की एक कथित प्रॉस्‍टीट्यूट की तस्‍वीरें भी डालीं और उसके साथ शमी की चैट के स्‍क्रीनशॉट भी शेयर किए। इसमें से एक फेसबुक चैट करीब डेढ़ साल पुरानी (अक्‍टूबर 2016) की है। एक अन्‍य फोटो में शमी एक महिला के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। उसे भी शमी की 'गर्लफ्रेंड' बताया गया।
- हालांकि, अब हसीन जहां का वो फेसबुक अकाउंट डिलीट हो गया है। जिसमें ये सब पोस्ट की गई थीं।

Mohd Shami slams wife hasin jahan allegations of match fixing
X
Mohd Shami slams wife hasin jahan allegations of match fixing
Mohd Shami slams wife hasin jahan allegations of match fixing
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..