--Advertisement--

मजदूर के आइड‍िया ने किया ये काम, हवाई जहाज में बन गया रेस्टोरेंट

मेरठ. यहां एक शख्स ने पुराने जहाज के अंदर ही रेस्टोरेंट बनाया है।

Dainik Bhaskar

Jan 02, 2018, 12:31 PM IST
यूपी के मेरठ जिले में एक शख्स ने प्लेन के अंदर ही रेस्टोरेंट खोल दिया। यूपी के मेरठ जिले में एक शख्स ने प्लेन के अंदर ही रेस्टोरेंट खोल दिया।

मेरठ. यहां एक शख्स ने पुराने जहाज के अंदर ही रेस्टोरेंट बनाया है। यह आइडिया इतना फेमस हुआ कि अब लोग दूर-दूर से इस अनोखे रेस्टोरेंट में आ रहे हैं। रात का ड‍िनर करना यहां लोग ज्यादा पसंद करते हैं।

मजदूर के आइडिया से बना ये रेस्टोरेंट...
- मेरठ के NH58 पर यह अनोखा रेस्टोरेंट बना है। रेस्टोरेंट एक पुराने चार्टेड​ हवाई जहाज को खरीद कर बनाया गया है। अनोखे रेस्टोरेंट की वजह से होटल का नाम लाल किला एयरपोर्ट रखा गया है।
- होटल के बाहर की तस्वीर जहां लालकिला की दीवारों की तरह दिखती है, वहीं होटल के अंदर मैदान में प्लेन के अंदर रेस्टोरेंट है।
- होटल मालिक भारत भूषण बताते हैं, जब मैं होटल का निर्माण करा रहा था, उस समय एक हवाई जहाज इस प्लॉट के ऊपर से गुजरा। तभी एक मजदूर ने आइडिया दिया कि एक हवाई जहाज यहां बनवा दो।
- मुझे उसका आइड‍िया पसंद आया और मैंने एक पुराना हवाज जहाज खरीदा और उसे यहां स्ट्रक्चर तैयार कर हवा में खड़ा करा दिया।

- होटल परिसर में हवा में लटका यह हवाई जहाज लोगों के आकर्षण का केंद्र बना रहता है। हाइवे से गुजरते हुए जब लोगों की नजर इस पर पड़ती है तो वह इस अनोखे रेस्टोरेंट में बैठकर लंच या डिनर करना पसंद करते हैं।
- रेस्टोरेंट में एक साथ 24 लोग बैठकर खाना खा सकते हैं। प्लेन के अंदर का हिस्सा डेकोरेट किया गया है।

रेस्टोरेंट में एक साथ 24 लोग बैठकर खाना खा सकते हैं। रेस्टोरेंट में एक साथ 24 लोग बैठकर खाना खा सकते हैं।
लोग दूर-दूर से इस अनोखे रेस्टोरेंट में आते रहे हैं। लोग दूर-दूर से इस अनोखे रेस्टोरेंट में आते रहे हैं।
रात का ड‍िनर करना यहां लोग ज्यादा पसंद करते हैं। रात का ड‍िनर करना यहां लोग ज्यादा पसंद करते हैं।
होटल मालिक भारत भूषण बताते हैं, होटल का निर्माण हो रहा था, जब प्लाट के ऊपर से एक प्लेन गुजरा था। होटल मालिक भारत भूषण बताते हैं, होटल का निर्माण हो रहा था, जब प्लाट के ऊपर से एक प्लेन गुजरा था।
प्लेन को देख काम कर रहे मजदूर ने आईड‍िया दिया कि एक प्लेन खरीदकर उसके अंदर रेस्टोरेंट बनाया जा सकता है। प्लेन को देख काम कर रहे मजदूर ने आईड‍िया दिया कि एक प्लेन खरीदकर उसके अंदर रेस्टोरेंट बनाया जा सकता है।
मजदूर का आइड‍िया होटल मालिक भारत भूषण को बहुत पसंद आया और उन्होंने एक पुराना प्लेन खरीद लिया। मजदूर का आइड‍िया होटल मालिक भारत भूषण को बहुत पसंद आया और उन्होंने एक पुराना प्लेन खरीद लिया।
plane turned restaurant in meerut
plane turned restaurant in meerut
plane turned restaurant in meerut
X
यूपी के मेरठ जिले में एक शख्स ने प्लेन के अंदर ही रेस्टोरेंट खोल दिया।यूपी के मेरठ जिले में एक शख्स ने प्लेन के अंदर ही रेस्टोरेंट खोल दिया।
रेस्टोरेंट में एक साथ 24 लोग बैठकर खाना खा सकते हैं।रेस्टोरेंट में एक साथ 24 लोग बैठकर खाना खा सकते हैं।
लोग दूर-दूर से इस अनोखे रेस्टोरेंट में आते रहे हैं।लोग दूर-दूर से इस अनोखे रेस्टोरेंट में आते रहे हैं।
रात का ड‍िनर करना यहां लोग ज्यादा पसंद करते हैं।रात का ड‍िनर करना यहां लोग ज्यादा पसंद करते हैं।
होटल मालिक भारत भूषण बताते हैं, होटल का निर्माण हो रहा था, जब प्लाट के ऊपर से एक प्लेन गुजरा था।होटल मालिक भारत भूषण बताते हैं, होटल का निर्माण हो रहा था, जब प्लाट के ऊपर से एक प्लेन गुजरा था।
प्लेन को देख काम कर रहे मजदूर ने आईड‍िया दिया कि एक प्लेन खरीदकर उसके अंदर रेस्टोरेंट बनाया जा सकता है।प्लेन को देख काम कर रहे मजदूर ने आईड‍िया दिया कि एक प्लेन खरीदकर उसके अंदर रेस्टोरेंट बनाया जा सकता है।
मजदूर का आइड‍िया होटल मालिक भारत भूषण को बहुत पसंद आया और उन्होंने एक पुराना प्लेन खरीद लिया।मजदूर का आइड‍िया होटल मालिक भारत भूषण को बहुत पसंद आया और उन्होंने एक पुराना प्लेन खरीद लिया।
plane turned restaurant in meerut
plane turned restaurant in meerut
plane turned restaurant in meerut
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..