--Advertisement--

गर्लफ्रेंड ने फ्लैट में घुस क‍िया था बॉक्सर का मर्डर, 2nd BF सहित 3 अरेस्ट

ग्रेटर नोएडा. यहां पुलिस ने बॉक्सर जितेंद्र मान मर्डर केस का खुलासा कर दिया है।

Danik Bhaskar | Jan 18, 2018, 01:42 PM IST
12 जनवरी को फ्लैट में पड़ा मिला 12 जनवरी को फ्लैट में पड़ा मिला

ग्रेटर नोएडा. यहां पुलिस ने 12 जनवरी को हुए बॉक्सर जीतेंद्र मान की हत्या का खुलासा कर दिया। जीतेंद्र को उसकी ही गर्लफ्रेंड ने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड और उसके एक दोस्त के साथ मिलकर मारा था। पुलिस के मुताबिक, एक अश्लील वीडियो क्लिप को लेकर लड़की और बॉक्सर के बीच विवाद था। इस क्लिप को लड़की डिलीट करना चाहती थी। पुलिस ने गर्लफ्रेंड सहित तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

जिम में शुरू हुआ अफेयर, बढ़ी नजदीकि‍यां

- ग्रेटर नोएडा एसपी सुनीता सिंह ने बताया, जीतेंद्र मान फि‍लहाल जिम में एक ट्रेनर था। सृष्टि गुप्ता भी यहां आया करती थी।

- जिम में ही दोनों के बीच अफेयर शुरू हो गया और दोनों एक दूसरे के साथ समय गुजारने लगे।

- एक दिन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और जीतेंद्र ने सृष्टि का अश्लील वीडियो बना लिया। इसी को द‍िखाकर वह लगातार उसे ब्लैकमेल करने लगा।

- सृष्टि बार-बार जीतेंद्र से क्लिप डिलीट करने की बात कहती रही, लेकिन उसने ऐसे नहीं किया।

एक्स ब्वॉयफ्रेंड को बताई अश्लील क्लिप की बात, बनाया मर्डर का प्लान

- सृष्टि ने अपनी अश्लील क्लिप की बात अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड इमरान कुरैशी को बताई, जो बुलंदशहर के खुर्जा में रहता है और स्लॉटर हाउस चलाता है।

- बता दें, सृष्टि बुलंदशहर के खुर्जा की ही रहने वाली थी और फ़िलहाल ग्रेटर नोएडा में ही रह रही थी। वह यहां से फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर रही थी।

- इमरान को जब उसने क्लिपिंग की बात बताई तो दोनों ने जीतेंद्र को मारने की प्लांनिग की।

- सृष्टि 10 जनवरी को ग्रेटर नोएडा के एवीजे हाइट सोसाइटी के फ्लैट नंबर 606 जीतेंद्र के घर पहुंची। वह अपने साथ बैग लेकर गई, जिसमें पिस्टल रखी हुई थी।

- फ्लैट पहुंचने के बाद इमरान और सृष्टि‍ ने जीतेंद्र से क्लिप डिलीट करने की बात कही, लेकिन उसने मना कर दिया।

- जीतेंद्र ने जैसे ही अपना चेहरा पलटा, सृष्टि ने पिस्टल ने गोलिया दाग दीं, उसको तीन गोलियां लगीं और मौके पर ही मौत हो गई।

- इसके बाद सृष्टि फ्लैट पर लॉक लगाकार जीतेंद्र का फोन अपने साथ लेकर चली गई। जीतेंद्र का शव 12 जनवरी को उसके फ्लैट में मिला था।

क्राइम शो जैसे रची साज‍िश, ऐसे खुला राज

- एसपी सुनीति सिंह ने बताया, इन लोगों ने ये पूरी प्लानिंग ऐसे तैयार की, जैसे किसी क्राइम शो को देखा कर सब तैयार किया गया हो।

- सृष्टि ने हत्या करने से पहले ही अपना फोन नफीस को दे दिया था, जो इमरान का ड्राइवर था।

- वो फोन को लेकर लोनी गाजि‍याबाद में मौजूद और लगातार इमरान से फोन पर बात कर रहा था, जिससे की सृष्टि की लोकेशन ट्रेस हो जाए और वो लोकेशन केवल गाजि‍याबाद दिखाए।

- हत्या के बाद सृष्टि ने जीतेंद्र के फोन को तोड़कर किसी नहर में डाल दिया, लेकिन पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद सीडीआर निकालकर जांच करते हुए पाया कि इसमें सृष्टि का हाथ है। तभी पुलिस ने सृष्टि को उठा लिया और इस हत्या की पूरी कहानी खुलती चली गई।

जेल भेजे गए सभी आरोपी

- फि‍लहाल, पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

- साथ ही इनके पास से घटना में इस्तेमाल हथियार, घटना के बाद बाद फरार होने के लिए इस्तेमाल इनोवा कार, घटना के वक्त सृष्टि द्वारा इस्तेमाल कपड़े जोकि खून में सने हुए थे।

- जितेंद्र के फ्लैट की चाभी और घटना में इस्तेमाल 5 मोबाइल को बरामद किया गया है।