Hindi News »Uttar Pradesh »Meerut» Police Stop 4 Kashmiri For Enquiry In Moradabad

मुरादाबाद से दिल्ली जा रहे 4 कश्मीरियों का पुलिस ने रोका, पूछताछ जारी

4 कश्मीरी मुरादाबाद से बस से दिल्ली जा रहे थे।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jan 22, 2018, 05:14 PM IST

  • मुरादाबाद से दिल्ली जा रहे 4 कश्मीरियों का पुलिस ने रोका, पूछताछ जारी
    +1और स्लाइड देखें
    मुरादाबाद में पुलिस ने रोडवेज बस से 4 कश्मीरियों को पूछताछ के लिए उतार लिया।

    मुरादाबाद (यूपी). यहां अमरोहा जिले के गजरौला में सोमवार को चैकिंग के दौरान 4 कश्मीरी युवकों को पुलिस ने धर दबोचा। यह सभी कश्मीरी मुरादाबाद से सवार होकर दिल्ली जा रहे थे और बस में दिल्ली और 26 जनवरी का अपनी भाषा में जिक्र कर रहे थे। पुलिस कश्मीरियों से पूछताछ कर रही है।

    ये है पूरा मामला...

    - मुरादाबाद में गांगन पुल के पास से 4 युवक पीतल नगरी की बस में बैठेकर दिल्ली जा रहे थे। बस कंडक्टर अजीत कुमार को उक्त युवकों की भाषा अजीब लगी और उनके हाव-भाव के साथ ही गतिविधियों से शक हुआ। कंडक्टर ने बस में सवार एक पुलिसकर्मी को इशारा कर युवकों के बारे में बताया।
    - बस में ही सवार पुलिसकर्मी ने संदिग्ध युवकों के कोडवर्ड में बात करते सुना। वे बार-बार दिल्ली और 26 जनवरी का जिक्र भी कोडवर्ड में कर रहे थे। इस पर पुलिसकर्मी ने सतर्कता बरतते हुए गजरौला पुलिस को इसकी जानकारी दे दी।
    - संदिग्ध युवकों की मौजूदगी की सूचना पर पुलिस सक्रिय हो गई। एसओ गजरौला हरपाल सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने तत्काल हाईवे पर एमडीए कालोनी के सामने मुरादाबाद दिशा से आ रहे वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी।
    - पुलिस ने पीतलनगरी डिपो की बस की चेकिंग कर सभी चारों युवकों को उतारकर हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने सभी युवकों को थाने लाकर पूछताछ शुरू कर दी है।
    - एसओ गजरौला हरपाल सिंह ने कहा, ''खुफिया एजेंसियों के अधिकारी मौके पर पहुंचकर पूछताछ में जुटे है। बताया गया कि चारों युवक मुरादाबाद के गागन पुल से दिल्ली जाने को सवार हुए थे। अब पूछताछ के बाद ही मामले की कोई पूरी पता चल पाएगी।''

  • मुरादाबाद से दिल्ली जा रहे 4 कश्मीरियों का पुलिस ने रोका, पूछताछ जारी
    +1और स्लाइड देखें
    बताया जा रहा है कि बस उनके हावभाव संदि‍ग्ध थे।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Meerut News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Police Stop 4 Kashmiri For Enquiry In Moradabad
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Meerut

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×