--Advertisement--

प्रेग्नेंट लेडी हुई तांत्रिक का शिकार, रेप कर बोला- सब ठीक हो जाएगा

सहारनपुर में झाड़-फूंक के नाम पर एक 2 महीने की प्रेग्नेंट महिला के साथ रेप का मामला सामने आया है।

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2018, 05:07 PM IST
pregnant woman molested by Tantrik

सहारनपुर (यूपी). यहां रविवार को झाड़-फूंक के नाम पर एक 2 महीने की प्रेग्नेंट महिला के साथ रेप का मामला सामने आया है। महिला सिर में दर्द होने की शिकायत पर एक तांत्रिक के पास इलाज कराने के लिए पहुंची थी। आरोप है कि तांत्रिक के साथी ने भी महिला को अपनी हवस का शिकार बनाया। मामला प्रकाश में आने और पीड़िता द्वारा कोतवाली में शिकायत किए जाने के बाद पुलिस ने आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसके फरार साथी की तलाश की जा रही है।


ये है पूरा मामला...

- बड़ंगाव थाना क्षेत्र के एक महिला आरोप लगाते हुए बताया, रविवार की देर शाम सिर में दर्द होने की शिकायत होने पर वह देवबंद में रहने वाले एक बंगाली तांत्रिक के पास इलाज के लिए गई थी। झांड फूंक के बहाने तांत्रिक ने नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया।

- उसने अपने साथी के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया। होश आने के बाद देर रात अपने परिजनों को मामले की सूचना दी, जिस पर परिजन बड़गांव से देवबंद पहुंचे और मुझे लेकर कोतवाली देवबंद गए।

- मामला अलग अलग संप्रदाय से जुड़ा होने के कारण हरकत में आई पुलिस ने महिला की तहरीर पर आरोपी तांत्रिक समेत 2 लोगों के खिलाफ दुष्कर्म समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था।

पुलिस ने क्या कहा
- प्रभारी निरीक्षक पंकज त्यागी ने कहा, ''रविवार की देर रात पुलिस ने मोहल्ला खानकाह स्थित एक मकान पर छापेमारी करते हुए आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया। तांत्रिक का अन्य साथी फरार बना हुआ है।''
- ''जिसकी तलाश में लगातार दबिश दी जा रही है। पीड़ित महिला को रात में ही मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया था। मेडिकल रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। सोमवार को घंटों की पूछताछ के बाद पुलिस ने तांत्रिक को जेल भेज दिया।''

pregnant woman molested by Tantrik
X
pregnant woman molested by Tantrik
pregnant woman molested by Tantrik
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..