--Advertisement--

इस एक्ट्रेस को पति ने दिया था डॉग, जिसके साथ हुआ था कुछ ऐसा

DainikBhaskar.com आपको एक्ट्रेस रिया सेन की लाइफ से जुड़ा एक किस्सा बता रहा है।

Danik Bhaskar | Jan 24, 2018, 03:04 PM IST
एक्ट्रेस के पास एक अमेरिकन बुली ब्रीड का डॉग किड (पपी) है, जो उनके पति शिवम तिवारी ने उन्हें दिया था। एक्ट्रेस के पास एक अमेरिकन बुली ब्रीड का डॉग किड (पपी) है, जो उनके पति शिवम तिवारी ने उन्हें दिया था।

मेरठ(यूपी). बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया सेन ने 24 जनवरी को 37वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। DainikBhaskar.com आपको इनकी लाइफ से जुड़ा एक किस्सा बता रहा है। एक्ट्रेस के पास एक अमेरिकन बुली ब्रीड का डॉग किड (पपी) है, जो इनके पति शिवम तिवारी लेकर आए थे। उसकी उम्र 3 साल थी। घर में सभी लोग उसे बहुत प्यार करते हैं। बीते साल 20 दिसंबर को सोसायटी के बाहर से ही उसे किडनैप कर लिया गया था। हुआ था कुछ ऐसा...

- एक्ट्रेस रिया सेन पति शिवम तिवारी और सास-ससुर के साथ एक्सप्रेसवे स्थित सेक्टर-93बी के ओमेक्स फॉरेस्ट सोसायटी में रहती हैं।
- 20 दिसंबर की शाम 6 बजे नौकर डॉग को सोसायटी के बाहर टहलाने निकले थे। इसी दौरान कार सवार 4 युवक नौकर को धमकाकर उसे उठाकर ले गए थे।
- नौकर के विरोध करने पर उसे चाकू दिखाकर जान से मारने की धमकी दी। वारदात सोसायटी के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुई है।
- इसके बाद पति ने डॉग वापस लाने वाले को 50 हजार रुपए का इनाम रखा। साथ ही तलाश के लिए पोस्टर भी लगाए थे।

- बता दें, इंडिया में अमेरिकन बुली ब्रीड डॉग की कीमत 35 से 50 हजार रुपए है।

ऐसे मिला था वापस
- वहीं, फेज-दो थानाध्यक्ष शावेज खान ने बताया था, ''सोसायटी में ही कुछ नाबालिग रिश्तेदार के घर आए थे। बाहर जाते हुए डॉग पसंद आ गया तो उसे ले गए थे, लेकिन जब पता चला कि एक्ट्रेस का है तो वह वापस छोड़कर चले गए।''
- 26 दिसंबर को डॉग मिला तो परिवार के लोग खुश हो गए। परिजनों को उम्मीद नहीं थी कि उनका वापस मिल जाएगा।''

आगे की स्लाइड में पढ़ें, गुपचुप 2007 में की थी शादी ....

20 दिसंबर 2017 को इनकी सोसायटी के बाहर सी ही डॉग किडनैप हो गया था। 20 दिसंबर 2017 को इनकी सोसायटी के बाहर सी ही डॉग किडनैप हो गया था।

गुपचुप फोटोग्राफर से की थी शादी  


- रिया ने 2017 में फोटोग्राफर शिवम तिवारी से गुपचुप शादी की थी। इसकी जानकारी रिया ने इंस्टाग्राम पर दी थी। 
- अचानक शादी करने पर ये खबरें आई थी कि वे प्रेग्नेंट हैं, इसलिए उन्होंने मैरिज का डिसीजन लिया। 
- हालांकि, बाद में उन्होंने एक लीडिंग वेबसाइट को इंटरव्यू में कहा था, ''मुझे पता था जल्दबाजी में शादी करने से मेरी प्रेग्नेंसी के बारे में कयास लगाए जाएंगे। लेकिन मैं इस पर कोई कमेंट नहीं कहना चाहती।'' 

26 दिसंबर को डॉग मिला तो खुश थीं। पति ने डॉग वापस लाने वाले को 50 हजार रुपए का इनाम रखा था। 26 दिसंबर को डॉग मिला तो खुश थीं। पति ने डॉग वापस लाने वाले को 50 हजार रुपए का इनाम रखा था।
अमेरिकन बुली ब्रीड डॉग एक्ट्रेस के पति शिवम तिवारी लेकर आए थे। अमेरिकन बुली ब्रीड डॉग एक्ट्रेस के पति शिवम तिवारी लेकर आए थे।
डॉग की तलाश के लिए पोस्टर भी लगाए थे। डॉग की तलाश के लिए पोस्टर भी लगाए थे।