--Advertisement--

नोएडा और कानपुर में कोहरे के कारण आपस में कई गाड़ियों की भिड़ंत, 1 विदेशी नागरिक की मौत

हादसे में एक ऑस्ट्रेलियन नागरिक की मौत भी हो गई।

Danik Bhaskar | Dec 21, 2017, 02:50 PM IST
यमुना एक्स्प्रेसवे पर कोहरे के चलते गाड़ियां आपस में टकरा गईं। यमुना एक्स्प्रेसवे पर कोहरे के चलते गाड़ियां आपस में टकरा गईं।

नोएडा. दनकौर इलाके में यमुना एक्सप्रेसवे पर गुरुवार सुबह कोहरे की वजह से दर्जनों गाड़ियां टकरा गईं। हादसे में एक ऑस्ट्रेलियन नागरिक की मौत हो गई और 4 लोग घायल हो गए। हादसे की वजह से एक्स्प्रेसवे पर ट्रैफिक में दिक्कतें सामने आईं और अफरा-तफरी का माहौल रहा।

बाईक से आगरा जा रहा था ऑस्ट्रेलियन नागरिक

- एसपी रूरल सुनीति सिंह ने कहा, "गुरुवार सुबह ग्रेटर नोएडा से आगरा की तरफ जा रही रोडवेज बस आगे चल रहे ट्रक टकरा गई। इसके बाद बस ने बुलेट को टक्कर मारी। कोहरे के चलते मिनी स्कूल बस भी टकरा गई।"

- "बुलेट पर आस्ट्रेलियन नागरिक मैथ्यू सवार था, वो अपने दोस्तों बैनेट, कोवाल्ट और इयान बोर्ग के साथ आगरा जा रहा था। हादसे में वो गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उसे डेड डिक्लेयर कर दिया।"

कानपुर में भी कोहरे के चलते एक्सीडेंट

- कानपुर में दिल्ली-इलाहाबाद नेशनल हाईवे पर कोहरे के कारण दर्जनों गाड़ियां आपस में टकरा गईं। 12 से ज्यादा लोग घायल हो गए। घटनास्थल पर लोकल लोगों ने गाड़ियों में फंसे लोगों को बाहर निकालने में मदद की और अस्पताल पहुंचाया।

अचानक आए कोहरे से हुई परेशानी

- लोगों ने बताया कि अचानक आए कोहरे की वजह से हाईवे पर विजिबिलिटी कम हो गई और गाड़ियां आपस में टकराईं।

- बता दें कि मंगलवार को उन्नाव में घने कोहरे के चलते सुबह लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर हादसा हो गया था। 10 गाड़ियां तेज रफ्तार में एक-दूसरे से टकरा गई थीं और कई लोग घायल हुए थे।

आगरा जा रहा था ऑस्ट्रेलियन नागरिक। आगरा जा रहा था ऑस्ट्रेलियन नागरिक।
घायलों की मदद करने घटनास्थल पर पहुंची पुलिस टीम। घायलों की मदद करने घटनास्थल पर पहुंची पुलिस टीम।