Hindi News »Uttar Pradesh »Meerut» Shami Mother Refuse To Comment On Wife Hasin Jahan Allegations

बहू के आरोपों के बाद शमी की मां का 1st बयान, अफेयर पर कहीं ये बातें

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां द्वारा लगाए आरोपों पर फैमिली मेंबर्स ने चुप्पी साध रखी है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Mar 07, 2018, 05:05 PM IST

बहू के आरोपों के बाद शमी की मां का 1st बयान, अफेयर पर कहीं ये बातें

मुरादाबाद.मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां द्वारा लगाए आरोपों पर फैमिली मेंबर्स ने चुप्पी साध रखी है। शमी की मां अंजुम आरा मझोला थाना क्षेत्र में अकेले रहती हैं। वहीं, बड़ा भाई मोहम्मद हसीब अपने परिवार के साथ अलग रहता है। जब इस पूरे मामले को लेकर बात करनी चाही, तो अंजुम आरा ने कुछ भी बोलने से मना कर दिया। उन्होंने बस इतना कहा कि ये शमी का आपसी मामला है। हर घर में झगड़ा होता है। कुछ दिन में सब सही हो जाएगा।

कोच ने कहा- आरोप झूठे, शमी ऐसा नहीं कर सकता

- शमी के भाई मोहम्मद हसीब ने पहले तो फोन नहीं उठाया। जब बात हुई तो उन्होंने कुछ भी बोलने से मना कर दिया।
- शमी के कोच बदरुद्दीन ने कहा, "इस खबर से मैं पूरी तरह शॉक्ड हूं। जितना मैं उसे जानता हूं, शमी बहुत शर्मिला है। कोचिंग के टाइम भी वह किसी से ज्यादा बात नहीं करता था। मैं उसकी वाइफ से भी मिला हूं। दोनों को देखकर कभी नहीं लगा कि आपस मे किसी तरह का मन मुटाव है।"
- "मुझे लगता है कि पूरे मामले में शमी की पत्नी ने जल्दबाजी की है। यदि ऐसा कुछ था तो पहले दोनों को घरवालों को बैठा कर बात करनी चाहिए थी। मामला जल्द सुलझना चाहिए, नहीं तो इससे शमी का गेम खराब होगा।"

क्या है पूरा मामला

- शमी की वाइफ हसीन जहां ने मंगलवार को अपने फेसबुक अकाउंट पर कई फोटोज शेयर करते हुए शमी पर कई लड़कियों के साथ अवैध संबंध रखने का आरोप लगाया। शेयर्ड फोटोज शेयर में शमी और उन लड़कियों के बीच हुई वॉट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट थे।
- हसीन जहां ने पाकिस्‍तान के कराची की एक कथित प्रॉस्‍टीट्यूट की तस्‍वीरें भी डालीं और उसके साथ शमी की चैट के स्‍क्रीनशॉट भी शेयर किए। इसमें से एक फेसबुक चैट करीब डेढ़ साल पुरानी (अक्‍टूबर 2016) की है। एक अन्‍य फोटो में शमी एक महिला के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। उसे भी शमी की 'गर्लफ्रेंड' बताया गया।
- हालांकि, अब हसीन जहां का वो फेसबुक अकाउंट डिलीट हो गया है। जिसमें ये सब पोस्ट की गई थीं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Meerut News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: bahu ke aaropon ke baad shmi ki maan ka 1st byaan, affair par khin ye batein
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Meerut

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×