Hindi News »Uttar Pradesh »Meerut» Shami Ready To Apologise To Wife Hasin Jahan After Affair Allegations, Cheating, India National Cricket Team, Shami Apology, Wife Of Indian Cricketer, Shami Wife, Mohammed Shami, BCCI, Haseena, हसीना, Hasin Jahan

शमी के खिलाफ पत्नी ने शिकायत दर्ज कराई, पाक लड़की के साथ मिलकर फिक्सिंग का भी अारोप

पत्नी बोली- पाकिस्तानी लड़की के साथ मिलकर मैच फिक्स करते थे शमी।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Mar 09, 2018, 11:02 AM IST

    • Video: मोहम्मद शमी ने पत्नी के आरोपों को लेकर मीडिया के सामने अपनी बात रखी...

      नई दिल्ली.क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर कई महिलाओं से अवैध संबंधों का आरोप लगाने के बाद पत्नी हसीन जहां ने कोलकाता के लाल बाजार थाने में शिकायत दर्ज कराई। गुरुवार को हसीन ने नए आरोप लगाते हुए कहा कि शमी ने उन्हें तो क्या देश को भी धोखा दे सकते हैं, उन्होंने दुबई में एक लड़की से रुपए लिए थे। इसके साथ ही हसीन ने शमी पर पाकिस्तानी लड़की के साथ मिलकर मैच फिक्सिंग करने के आरोप भी लगाए हैं। कथित पाकिस्तानी लड़की का नाम अभी सामने नही आया है। मामले पर पुलिस ने कहा है कि वह मामले की जांच कर रही है।

      मेरे पास सभी सबूत हैं। जल्दी ही उन्हें कोर्ट में घसीटूंगी- हसीन

      हसीन ने शमी पर मैच फिक्सिंग और प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। जहान ने आरोप लगाया, “शमी पाकिस्तानी लड़की और इंग्लैंड के बिजनेसमैन के साथ मिलकर मैच फिक्स करते थे।’ बुधवार को जहान ने कहा था, “मैंने वो सबकुछ किया, जो वह मुझसे चाहते थे। उन्होंने मुझपर अत्याचार किया और मेरे साथ पत्नी की तरह व्यवहार नहीं किया। उनके कई लड़कियों से संबंध हैं।’ साथ ही उन्होंने शमी को तलाक देने से भी इनकार किया है। उन्होंने कहा था, “मेरे पास सभी सबूत हैं। जल्दी ही उन्हें कोर्ट में घसीटूंगी।’ वहीं शमी ने ट्विटर पर आरोपों को खारिज किया था और आरोपों को बड़ी साजिश बताया था।

      शमी- ऐसा कोई भी काम करने से पहले मैं मर जाना पसंद करूंगा

      - ''हमने साथ में होली मनाई थी। कुछ दिन पहले साउथ अफ्रीका टूर पर शॉपिंग के लिए गए थे और ज्वेलरी खरीदी थी। मामले में जिस नंबर का जिक्र हो रहा है, वो मेरा नहीं है। ना फोन मेरा है और ना ही मैंने किसी से बात की।"

      - वहीं जब शमी से पूछा गया कि क्या पत्नी की कही गंभीर बातों का असर परफॉर्मेंस पर पड़ेगा? क्रिकेटर ने दो टूक शब्दों में कहा, ''ऐसा कोई भी काम करने से पहले मैं मर जाना पसंद करूंगा।''

      पत्नी को सॉरी बोलना पड़े तो कोई गुरेज नहीं

      - शमी ने आगे कहा, "कुछ लोग दूसरों की कामयाबी से जलते हैं। शायद इसमें किसी बाहरी शख्स की चाल हो। यह एक मुश्किल दौर है, जिसमें मैं फैमली के साथ ही रहना चाहता हूं। मैं पत्नी के साथ बैठकर इस प्रॉब्लम को खत्म करने के लिए बात करूंगा। अगर मुझे पत्नी और बेटी को सॉरी भी बोलना पड़े, तो इसमें कोई गुरेज नहीं।"

      - ''बीसीसीआई की ग्रेड में हुए नुकसान पर शमी ने कहा, "इस बारे में मुझे फिलहाल कोई जानकारी नहीं है। इस वक्त सिर्फ अपनी फैमली की फिक्र है।"

      क्या है पूरा मामला

      - शमी की पत्नी हसीन जहां ने मंगलवार को अपने फेसबुक अकाउंट पर कई फोटोज शेयर करते हुए उन पर लड़कियों के साथ अवैध संबंध रखने का आरोप लगाया। हसीन ने शमी और उन लड़कियों के बीच हुई वॉट्सऐप चैट के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं।

      - हसीन ने कराची की एक कथित प्रॉस्‍टीट्यूट की तस्‍वीरें भी डालीं और उसके साथ शमी की चैट के स्‍क्रीनशॉट भी पोस्ट कीं। इसमें एक फेसबुक चैट करीब डेढ़ साल पुरानी (अक्‍टूबर 2016) की है। एक फोटो में शमी किसी महिला के साथ खड़े नजर आए। उसे भी शमी की 'गर्लफ्रेंड' बताया गया।

      - हालांकि, अब हसीन का ये फेसबुक अकाउंट डिलीट हो गया है। जिसके जरिए ये सभी पोस्ट की गई थीं।

      कोच ने कहा- आरोप झूठे, शमी ऐसा नहीं कर सकते

      - शमी के कोच बदरुद्दीन ने कहा, "इस खबर से मैं पूरी तरह शॉक्ड हूं। जितना मैं उसे जानता हूं, शमी बहुत शर्मिले हैं। कोचिंग के वक्त भी वह किसी से ज्यादा बात नहीं करते थे। मैं उनकी पत्नी से भी मिला हूं। दोनों को देखकर कभी नहीं लगा कि आपस मे किसी तरह का मन मुटाव हो।"

      - "मुझे लगता है कि इस मामले में शमी की पत्नी ने जल्दबाजी की। अगर ऐसा कुछ था तो पहले उन्हें घरवालों के साथ बात करनी चाहिए थी। ये मामला जल्द सुलझना चाहिए, नहीं तो इससे शमी का खेल खराब होगा।"

    • शमी के खिलाफ पत्नी ने शिकायत दर्ज कराई, पाक लड़की के साथ मिलकर फिक्सिंग का भी अारोप
      +1और स्लाइड देखें
      हसीन जहां ने मंगलवार को शमी के अवैध संबंधों से जुड़े कथित सबूत फेसबुक पर पोस्ट किए थे। -फाइल
    Topics:
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

    More From Meerut

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×