--Advertisement--

हेलीकॉप्टर में घूमने के लिए BJP MLA के पास टाइम है, इनके लिए नहीं: SP नेता

सपा नेता अतुल प्रधान ने कहा-तीन बार के विधायक रहे हो भाई। इस बार तमाम लोगों ने तुम्हें चुना है।

Dainik Bhaskar

Dec 14, 2017, 12:13 PM IST
बीजेपी विधायक के खिलाफ सपा नेता अतुल प्रधान ने जमकर भड़ास निकाली। बीजेपी विधायक के खिलाफ सपा नेता अतुल प्रधान ने जमकर भड़ास निकाली।

मुजफ्फरनगर. टिकौला चीनी मिल पर धरना दे रहे कर्मचारियों के बीच पहुंचे सपा नेता अतुल प्रधान ने बीजेपी सांसद और विधायक पर जमकर भड़ास निकाली। अतुल प्रधान ने कहा, "यहां 170 वोट से जीतने वाले विधायक के पास हेलिकॉप्टर में बैठकर घूमने का समय हैं,लेकिन धरना दे रहे कर्मचारियों के बीच पहुंचकर उनकी समस्याओं को दूर कराने के लिए समय नहीं है।" बिना नाम लिए निकाली भड़ास...


- सपा नेता अतुल प्रधान ने कहा, "3-3 बार के विधायक रहे हो भाई। इस बार तमाम लोगों ने तुम्हें चुना है। फिर चुन लिया विधायक। बड़ी सुरक्षा वाले भी हो। खुद को ताकतवार बताते हो, तो फिर चीन मिल मालिकों से इन गरीब कर्मचारियों की समस्याओं का समाधान कराकर दिखाओ।"

- बीजेपी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, "जब वोट का नंबर आता है,तब ये हिंदू मुसलमान, जाति बिरादरी की बात करने लगते हैं।"

- "अब यहां कर्मचारी सर्दियों में दिन-रात धरना दे रहे हैं। भूख हड़ताल कर रहे हैं, लेकिन उनके पास सुनने के लिए समय नहीं हैं।
- 14 दिनों में किसानों को चीनी मिलों से गन्ना पेमेंट कराने का दावा किया था। अब कितने चीनी मिल समय से पेमेंट कर रहे है, योगी सरकार बताने के लिए तैयार नहीं है।


7 नवंबर से चल रहा है धरना
- टिकौला चीनी मिल पर 7 नवंबर से कर्मचारियों ने धरना दे रखा है। कर्मचारी अपनी मांगों को लेकर यहां धरना दे रहे है, लेकिन अभी तक मिल प्रबंधन की ओर से कोई अधिकारी इन कर्मचारियों से बात करने के लिए नहीं आया।
- पिछले दिनों चीनी मिल ने कुछ कर्मचारियों को काम से हटा दिया है, इन कर्मचारियों को भी वापस लेने की मांग धरना दे रहे कर्मचारी कर रहे हैं।
- धरना दे रहे कर्मचारियों का आरोप है कि कर्मचारियों को चीनी मिल की ओर से कोई सुविधा नहीं दी जाती। ड्यूटी के दौरान तबीयत खराब होने या चोट आदि लगने पर इलाज तक की कोई सुविधा नहीं दी जाती।
- पिछले 4 दिनों से शुगर मिल कर्मी योगेंद्र कुमार, पंकज कुमार, इंद्र पाल, यशपाल अनशन पर बैठे हैं। पंकज और यशपाल की तबीयत अचानक खराब हो जाने पर इलाज के लिए सीएससी रामराज भेज दिया गया।
- कर्मचारी नेता वीरेंद्र सिंह का कहना है कि जब तक कर्मचारियों की मांग पूरी नहीं होगी उनका धरना और अनशन समाप्त नहीं होगा।

धरना दे रहे चीनी मिल कर्मचारियों के बीच अतुल प्रधान पहुंचे थे। धरना दे रहे चीनी मिल कर्मचारियों के बीच अतुल प्रधान पहुंचे थे।
X
बीजेपी विधायक के खिलाफ सपा नेता अतुल प्रधान ने जमकर भड़ास निकाली।बीजेपी विधायक के खिलाफ सपा नेता अतुल प्रधान ने जमकर भड़ास निकाली।
धरना दे रहे चीनी मिल कर्मचारियों के बीच अतुल प्रधान पहुंचे थे।धरना दे रहे चीनी मिल कर्मचारियों के बीच अतुल प्रधान पहुंचे थे।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..