--Advertisement--

हापुड़: दो कारों में जबरदस्त टक्कर, दारोगा की मौत-3 महिला सहित 7 लोग घायल

राष्ट्रीय राजमार्ग 235 मेरठ रोड असौड़ा पैठ के निकट मंगलवार को दो कारों की आमने-सामने की जबरदस्त टक्कर हो गई।

Danik Bhaskar | Feb 13, 2018, 08:46 PM IST
बुलंदशहर से मेरठ जा रहे थे दारोगा अरुण कुमार। बुलंदशहर से मेरठ जा रहे थे दारोगा अरुण कुमार।

हापुड़. राष्ट्रीय राजमार्ग 235 मेरठ रोड असौड़ा पैठ के निकट मंगलवार को दो कारों की आमने-सामने की जबरदस्त टक्कर हो गई। इस घटना में एक दारोगा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 3 महिला सहित 7 लोग घायल हो गए। इनमें एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। सूचना पर पहुंंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए स्थानीय नर्सिंग होम में भर्ती कराया। वहीं, दारोगा के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है। आगे पढ़‍िए कैसे हुआ हादसा...



-जानकारी के अनुसार, जि‍ला मेरठ के खरखौदा थानाक्षेत्र के गांव धीरखेड़ा निवासी एक परिवार के लोग कार में सवार होकर शादी समारोह में शामिल होने के लिए हापुड़ की ओर आ रहे थे। जब असौड़ा पैठ के निकट पहुंचे, तो विपरीत दिशा से जि‍ला बुलन्दशहर के थाना जहांगीराबाद में तैनात दारोगा अरुण कुमार अपनी गाड़ी से आ रहे थे। तभी दोनों कारों की आमने-सामने टक्कर हो गई। इसमें दारोगा की मौके पर मौत हो गई।

-दूसरी कार में सवार धीरखेड़ा निवासी अश्वनी त्यागी, कविता त्यागी, हेम त्यागी, उमेश त्यागी, दिपांशु, सर्मिता त्यागी और आरव घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए स्थानीय नर्सिंग होम में भर्ती कराया। जहां एक घायल ही हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज द‍िया है।

क्या कहते हैं पुल‍िस अध‍िकारी

-सीओ हापुड़ राजेश सि‍ंह ने बताया, मृतक दारोगा अरुण कुमार बुलंदशहर जहांगीराबाद में तैनात थे। क‍िसी काम से मेरठ की तरफ जा रहे थे, तभी उनकी गाड़ी एक अन्य कार से टकरा गई और उनकी मौत हो गई। उनके परिजनों को सूचना दे दी गई है। मामले की जांच की जा रही है, जो भी आवश्यक कार्रवाई होगी की जाएगी।

आमने-सामने टक्कर से हुई मौत। आमने-सामने टक्कर से हुई मौत।