--Advertisement--

जलती चिता से उठाकर लाईं बहन की बॉडी, 3 भाईयों ने किया था ऐसा

पुलिस ने डेडबॉडी को कब्जे में लेने के बाद उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

Danik Bhaskar | Dec 26, 2017, 12:57 PM IST
जलती चिता से बहन की डेडबॉडी निकालने पर एक बहन का हाथ जल गया। जलती चिता से बहन की डेडबॉडी निकालने पर एक बहन का हाथ जल गया।

बागपत. बड़ौत कोतवाली के बडौली रोड इलाके में रहने वाले तीन भाईयों ने मिलकर पहले अपने बहन कविता की हत्या की। उसके बाद डेडबॉडी का अंतिम संस्कार करने की कोशिश की। उस वक्त दूसरी बहनें पहुंच गई। इन लोगों ने पुलिस को सूचना दी। डेडबॉडी को कब्जे में लेने के बाद पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले को संदिग्ध मान रही है। जमीन को लेकर होता था विवाद...

- कविता नाम की युवती अपनी मां और भाईयों के साथ बडौली रोड मोहल्ले में रहती थी। घटना के बाद कविता की बहनों ने बताया कि तीन भाईयों ने मिलकर कविता को पहले जहर खिलाया। जब उसकी मौत हो गई, तो चुपचाप उसकी डेडबॉडी का अंतिम संस्कार करने के लिए पहुंच गए। इस बीच हम सभी बहनें अंतिम संस्कार वाली जगह पर पहुंच गए। जलती चिता से अपनी बहन की डेडबॉडी निकाली। इस दौरान एक बहन का हाथ भी जल गया।"

2008 में हुई कविता की शादी

- कविता की शादी 2008 में गाजियाबाद के लोनी इलाके के अमन विहार कॉलोनी में हुई थी। उसमें एक बेटी भी थी। पति से मनमुटाव के चलते कविता अपनी मां के पास दो साल से रह रही थी। कविता बीए की पढ़ाई के साथ प्राइवेट जॉब भी करती थी।

-बहनों ने बताया, "उसके तीन भाई जमीन के हिस्से के लिए उसकी मां के साथ अक्सर झगड़ा करते थे। कविता मां की तरफ से विरोध करती रहती थी। कई बार उसके भाई कविता से पैसे की मांग करते थे, लेकिन वो मना कर देती थी। इस बीच की मां की तरफदारी और भाईयों से पैसों को लेकर विवाद अक्सर होता रहता था।"

- बड़ौत कोतवाली के इंस्पेक्टर हरेराम सिंह ने कहा, "इस मामले की जांच की जा रही है। जलती चिता से डेडबॉडी को निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले की जांच जारी है।"


कविता की शादी 2008 में हुई थी। पति से मनमुटाव के बाद से अपनी मां के साथ रहती थी। मां के साथ उसके तीन भाई भी रहते थे। कविता की शादी 2008 में हुई थी। पति से मनमुटाव के बाद से अपनी मां के साथ रहती थी। मां के साथ उसके तीन भाई भी रहते थे।
प्रॉपर्टी के लिए तीन भाईयों ने बहन की हत्या की थी। प्रॉपर्टी के लिए तीन भाईयों ने बहन की हत्या की थी।