Home | Uttar Pradesh | Meerut | two friends killed during taking selfie over water tank

Selfie लेने 200 फीट ऊंची टंकी पर चढ़े दो दोस्त, पैर फ‍िसला-हुआ ये हाल

मेरठ. सेल्फी लेने के लिए पानी की टंकी पर चढ़े दो दोस्तों की रव‍िवार को गिरकर दर्दनाक मौत हो गई।

dainikbhaskar.com| Last Modified - Dec 17, 2017, 11:40 PM IST

1 of

मेरठ. यूपी के मेरठ में रव‍िवार को सेल्फी लेने के लिए पानी की टंकी पर चढ़े दो दोस्तों की गिरकर मौत हो गई। दोनों दोस्त सुभारती यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स बताए जा रहे हैं। उनके मोबाइल से फोन करने पर परिजनों के बारे में पता चला। पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए हैं। आगे पढ़‍िए पूरा मामला...

- जानकारी के मुताबिक, मेरठ के कंकरखेड़ा थानाक्षेत्र की सैनिक विहार कॉलोनी में डिवाइडर रोड पर एक पानी की टंकी है, जो अभी स्टार्ट नहीं हुई है। रव‍िवार शाम के समय स्कूटी पर सवार होकर दो युवक आए और पानी की टंकी के ऊपर चढ़ गए।

- इसके बाद दोनों सेल्फी लेने लगे। इसी बीच उनका पैर फिसला और दोनों सौ फीट से अधिक ऊंची टंकी से नीचे जा गिरे। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

- टंकी से कुछ दूर अपने मकान का निर्माण करा रहे शरद के मुताबिक, उसने लड़कों को पानी की टंकी पर चढ़ते देख शोर मचाकर उन्हें रोकने की कोश‍िश की थी। लेकिन उसकी आवाज उन्होंने नहीं सुनी।

 

मोबाइल फोन से चला परिजनों का पता
- मौके पर पहुंची पुलिस ने पास ही टूटे पड़े मोबाइल फोन का सिम निकालकर दूसरे फोन में लगाया। उसके नंबरों पर फोन किया तो युवकों की शिनाख्त हुई। पुलिस के मुताबिक, एक युवक का नाम शो​भ‍ित और दूसरे का नाम ऋषभ है। इनमें से एक हस्तिनापुर थाना क्षेत्र का रहने वाला है, जबकि दूसरा ब्रह्मरी थानाक्षेत्र का है।
- दोनों युवकों के बारे में पता चला है कि ये दोनों सुभारती यूनिवर्सिटी से अपनी पढ़ाई कर रहे थे। पुलिस ने दोनों युवकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भ‍ेज द‍िया है।

 

क्या कहते हैं पुल‍िस अध‍िकारी ?

- सीओ पंकज सिंह के ने बताया, अभी तक यही सामने आया है कि दोनों सेल्फी लेने के लिए टंकी पर चढ़े थे। अचानक पैर फ‍िसलने से नीचे ग‍िर गए और दोनों की मौत हो गई। जांच-पड़ताल की जा रही है। सभी पहलुओं को ध्यान में रख कार्रवाई की जाएगी।

 


 

two friends killed during taking selfie over water tank
दोनों सेल्फी लेने लगे। इसी बीच उनका पैर फिसला और दोनों सौ फीट से अधिक ऊंची टंकी से नीचे जा गिरे।
two friends killed during taking selfie over water tank
उनके टूटे फोन का सिम निकालकर दूसरे फोन में लगाया गया। उसमें सेव नंबर्स पर कॉल की गई। तब जाकर उनकी श‍िनाख्त हो सकी।
two friends killed during taking selfie over water tank
दोनों सुभारती यूनिवर्सिटी से अपनी पढ़ाई कर रहे थे।
prev
next
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now