--Advertisement--

नोएडा: पेड़ से लटकती मिली दो लड़कियों की डेड बॉडी, मौके पर पुलिस

नोएडा. थाना 49 के बरौला में नाले के पास मंगलवार को पेड़ से दो लड़कियों के शव लटकते हुए मिले हैं।

Dainik Bhaskar

Dec 26, 2017, 10:00 AM IST
फैमिली का आरोप है कि एक रिश्ते फैमिली का आरोप है कि एक रिश्ते

नोएडा. दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर 49 में मंगलवार सुबह 2 बहनों की बॉडी पेड़ से लटकी मिलीं। फिलहाल साफ नहीं है कि ये हत्या है या सुसाइड। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। फैमिली ने दूर के एक रिश्तेदार पर बेटियों की हत्या करने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि लड़कियों के फुफेरे भाई अक्सर रात को आकर जान से मारने की धमकी देते थे। इस घटना से बरोला गांव में दहशत का माहौल है।

घर के बाहर लटकी मिलीं बहनों की बॉडी

- नोएडा के एसपी सिटी, अरुण कुमार ने बताया कि सेक्टर 49 के बरोला गांव में सुबह 13 और 18 साल की सगी बहनों की बॉडी घर के बाहर पेड़ से लटकी मिलीं। फिलहाल, कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस हत्या और सुसाइड के एंगल से जांच कर रही है।

लड़कियों की फैमिली का क्या आरोप है?

- लड़कियों की फैमिली ने दूर के एक रिश्तेदार पर हत्या का आरोप लगाया है। शिकायत में उन्होंने कहा कि रिश्तेदार पहले से शादीशुदा है, फिर भी बड़ी बेटी से शादी के लिए दबाव बना रहा था। घटना के पहले शाम को उसने घर आकर हंगामा किया और लड़कियों को नुकसान पहुंचाने की धमकी दी थी।

- मंगलवार तड़के जब पिता की नींद खुली तो लड़कियां घर में नहीं थीं। उन्होंने दरवाजा खोलकर बाहर देखने की कोशिश की, लेकिन किसी ने मेन गेट पर बाहर से ताला लगा दिया था।

लड़कियों की बॉडी पर हमले के निशान नहीं

- गौतमबुद्धनगर के एसएसपी, लव कुमार ने कहा, ''पुलिस मामले की जांच कर रही है। फिलहाल, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार है। इसके बाद ही कहा जा सकता है कि ये मर्डर है या सुसाइड। शुरुआती जांच में लड़कियों की बॉडी पर हमले के कोई निशान नहीं मिले हैं।''

X
फैमिली का आरोप है कि एक रिश्तेफैमिली का आरोप है कि एक रिश्ते
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..