--Advertisement--

कार से उतर सड़क किनारे कर रहे थे टॉयलेट, बस ने रौंदा 2 की मौत

बुलंदशहर में एक स्कूली बस की टक्कर से 2 लोगों की मौत हो गई।

Danik Bhaskar | Jan 24, 2018, 03:29 PM IST
सड़क किनारे टॉयलेट कर 2 युवकों को बस ने टक्कर मार दी। सड़क किनारे टॉयलेट कर 2 युवकों को बस ने टक्कर मार दी।

बुलंदशहर (यूपी). यहां बुधवार को एनएच- 91 स्थित वीरखेड़ा गेट के पास 4 लोगों को स्कूल बस ने टक्कर मार दी। जिससे 2 लोगों की मौत हो गई जबकि 2 गंभीर घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी स्कूल बस चालक के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।

गाजियाबाद से लौट रहे थे वापस...


- जानकरी के अनुसार जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के गांव खालौर निवासी यादराम सिंह अपने रिश्तेदारों के साथ गाजियाबाद से लौट रहा था। एनएच 91 स्थित वीरखेड़ा गांव के पास उन्होंने अपनी कार रोकी और टॉयलेट करने लगे।
- इस बीच सिकंदराबाद की ओर से आ रही स्कूल बस ने यादराम और सोनू समेत 4 लोगों को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से चारों गंभीर रूप से घायल हो गए। लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भिजवाया।
- हॉस्पिटल में डॉक्टरों ने यादराम और सोनू को मृत घोषित कर दिया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमॉर्टम करने के लिए भेज दिया।

पुलिस बस चालक की तलाश में जुटी
- कोतवाली निरीक्षक गिरिश कुमार गोटिया ने कहा, ''परिजनों की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। टक्कर मारने वाली स्कूल बस के चालक के पता किया जा रहा है, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर उचित कार्रवाई की जाएगी।''
- एसपी सिटी डॉ. प्रवीण रंजन ने कहा, ''मामले की जांच कराई जाएगी। जांच में यदि आरोप सही मिले तो दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।''

पुलिस ने डेडबॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने डेडबॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।