--Advertisement--

तेज रफ्तार ट्रक ने कार समेत कई गाड़ियों को मारी टक्कर, 2 की मौत

गाजियाबाद में एक सड़क हादसे में 2 लोगों की जान चली गई।

Danik Bhaskar | Jan 22, 2018, 01:26 PM IST

गाजियाबाद (यूपी). यहां सोमवार को सिहानी गेट थानाक्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग-58 पर तेज रफ्तार प्राइवेट बस ने सड़क पार कर रहे ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही ट्रक पलट गया, ट्रक व बस की चपेट में आने से 2 लोगों की मौत हो गई जबकि कई घायल हो गए। बस की स्पीड इतनी तेज थी कि कई वाहनों को रौंदती चली गई। हादसे के बाद राजमार्ग पर भीषण जाम लग गया। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद जाम को खुलवाया।

ये है पूरा मामला...

- मेरठ रोड से पुराना बस अड्डा को जाने वाले टी-प्वार्इंट पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी वाहनों को सुचारू रुप से निकाल रहे थे, ताकि जाम न लग सके। इस दौरान उन्होंने मेरठ से दिल्ली की ओर जाने वाले ट्रैफिक को निकाल रखा था।
- जिसके कारण नए बस अड्डे की ओर से आने वाले और पुराना बस अड्डे को जाने के लिए खड़े वाहन चालक तथा एक ट्रक में प्राइवेट बस चालक ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयंकर लगी कि ट्रक पलट गया और कई बाइक सवार उसकी चपेट में आ गए।
- लोगों ने पुलिस को सूचना देते हुए बचाव राहत कार्य शुरु किया। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में पहुंचा। वहीं 2 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

मृतकों की हुई पहचान
- मृतकों की पहचान देवेन्द्र पुत्र श्याम लाल (39) निवासी भवन संख्या 429 गली नंबर 8, नरेश कुमार पुत्र कमल सिंह (40) निवासी गली नंबर 5 हनुमानपुरी मोदीनगर के रुप में हुई है।
- इसके अलावा राम पुत्र मनोज (21) निवासी महमदपुर लोनी, अमित सैनी पुत्र रामगोपाल सैनी (30) गली नंबर 1 मकान नंबर 218 दयापुरी मोदीनगर घायल हो गए। जिनको पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

परिजनों ने लगाया आरोप
- मृतकों के परिजनों का आरोप है कि जहां पर यह सड़क हादसा हुआ है, वहां कोई ट्रैफिक पुलिसकर्मी खड़ा नहीं होता है। ना ही यहां रेड लाइट है। यदि यहां ट्रैफिक पुलिसकर्मी मुस्तैद होते तो यह हादसा नहीं होता।
- सिहानी चुंगी चौकी प्रभारी जगमेंदर ने कहा, ''बस को कब्जे में ले लिया है, आरोपी चालक की तलाश की जा रही है, जिसे जल्द ही पकड़ कर कोर्ट में पेश किया जाएगा।''