--Advertisement--

डिवाइडर से टकराई तेज रफ्तार बाइक, मौके पर 2 दोस्तों की मौत

गुरुवार देर रात दोनों युवक बाइक से अपने कॉलेज की तरफ जा रहे थे।

Danik Bhaskar | Dec 22, 2017, 02:52 PM IST
रोड एक्सीडेंट में 2 युवकों की मौत। रोड एक्सीडेंट में 2 युवकों की मौत।

मेरठ. यहां गुरुवार देर रात कोहरे के कारण एक बाइक डिवाइडर से टकरा गई। टक्कर के बाद बाइक सवार दोनों युवक सड़क पर ​जा गिरे, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बीटेक के छात्र थे दोनों...

- मामला थाना लालकुर्ती क्षेत्र के भगत लाइंस का है। गुरुवार देर रात दोनों युवक बाइक से अपने कॉलेज की तरफ जा रहे थे।
- इस दौरान रात में सड़क पर अंधेरा और कोहरे की वजह से डिवाइडर नजर नहीं आया और तेज स्पीड बाइक डिवाइडर से टकरा गई। टक्कर लगते ही दोनों सिर के बल सड़क पर जा गिरे और मौके पर ही दोनों की मौत हो गई।
- सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची ने दोनों की शिनाख्त के प्रयास किए लेकिन उनकी शिनाख्त नहीं हो सकी। उनके मोबाइल फोन लॉक होने के कारण पुलिस को उससे भी कोई मदद नहीं मिली।


एक बिहार का दूसरा हिमाचल का रहने वाला
- शुक्रवार को दोनों की शिनाख्त बीटेक स्टूडेंटस आदित्य पुत्र अनिल निवासी बिहार और गौरव शर्मा पुत्र संजय शर्मा निवासी हिमाचल के रूप में हुई।
- दोनों मवाना रोड स्थित जेपी इंस्टीट्यूट कॉलेज से बीटेक कर रहे थे।
- थाना प्रभारी लालकुर्ती वीरेंद्र कुमार के मुताबिक, "मृतक छात्रों की पहचान हो गई है। दोनों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। उनके पहुंचने पर शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए जाएंगे।"

दोनों मवाना रोड स्थित जेपी इंस्टीट्यूट कॉलेज से बीटेक कर रहे थे। दोनों मवाना रोड स्थित जेपी इंस्टीट्यूट कॉलेज से बीटेक कर रहे थे।
देर रात दोनों युवक बाइक से अपने कॉलेज की तरफ जा रहे थे। देर रात दोनों युवक बाइक से अपने कॉलेज की तरफ जा रहे थे।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
दोनों की शिनाख्त बीटेक स्टूडेंटस मृतक आदित्य पुत्र अनिल निवासी बिहार और गौरव शर्मा पुत्र संजय शर्मा निवासी हिमाचल के रूप में हुई। दोनों की शिनाख्त बीटेक स्टूडेंटस मृतक आदित्य पुत्र अनिल निवासी बिहार और गौरव शर्मा पुत्र संजय शर्मा निवासी हिमाचल के रूप में हुई।