--Advertisement--

मर चुके थे दोनों...फिर भी दोस्त बचाने के लिए करते रहे ऐसी कोश‍िशें

मेरठ. यहां बाइक से ट्यूशन जा रहे 2 युवकों की स्कूल बस से टक्कर में मौत हो गई।

Danik Bhaskar | Dec 20, 2017, 08:07 PM IST
ट्यूशन पढ़ने बाइक से जा रहे थे 2 दोस्त। ट्यूशन पढ़ने बाइक से जा रहे थे 2 दोस्त।

मेरठ. यहां बाइक से ट्यूशन जा रहे 2 युवकों की स्कूल बस से टक्कर में मौत हो गई। हादसे में एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे ने अस्पताल पहुंच कर दम तोड़ा। इस दौरान अस्पताल पहुंचे दोस्त मरने के बाद भी मृतक के हाथ-पैर की मालिश करते रहे।

कोहरा बना मौत का कारण...

- जागृति विहार के सेक्टर-3 का रहने वाला वंश और विक्की बुधवार सुबह बाइक से टयूशन जा रहे थे। दोनों क्लास 10th के छात्र थे। सोमदत्त विहार के पास एक स्कूल बस से उनकी बाइक सामने से टकरा गई।
- प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया, घना कोहरा था, बाइक की स्पीड़ थोड़ी तेज थी, अचानक सामने आई बस से बाइक सवार बच नहीं सके और सीधे जा टकराए।
- वंश और विक्की टक्कर लगने के बाद बुरी तरह जख्मी हो गए। सिर में चोट लगने की वजह से विक्की की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि वंश ने अस्पताल जाकर दम तोड़ा।

- हादसे के बाद दोनों काफी देर तक मौके पर पड़े रहे। बैग में मिले कागजों के आधार पर दोनों के परिजनों को सूचना दी गई, जिसके बाद परिजन मौके पर पहुुंचे और दोनों को अस्पताल लेकर गए।

- अस्पताल में वंश और विक्की के दोस्त दोनों के हाथ-पैर की मालिश करते रहे, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

- बता दें, वंश अपने परिवार का इकलौता बेटा था। पिता संजीव एक गैस एजेंसी पर काम करते हैं।
- हादसे के बाद दोनों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। थाना प्रभारी मेडिकल ब्रजेश कुमार का कहना है कि परिजनों ने पोस्टमॉर्टम कराने से इनकार कर दिया। पजिरनों की ओर से इस संबंध में कोई लिखित शिकायत नहीं की गई है।

बाइक की बस से सामने से हुई थी टक्कर। बाइक की बस से सामने से हुई थी टक्कर।
हॉस्प‍िटल पहुंचे दोस्त घायलों की मालिश करते रहे। हॉस्प‍िटल पहुंचे दोस्त घायलों की मालिश करते रहे।