--Advertisement--

रिश्वत के रुपए को पहले माथे लगाकर जेब में रखा दारोगा, VIDEO हो रहा वायरल

मुरादाबाद में एक दारोगा का रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल हो रहा है।

Danik Bhaskar | Dec 13, 2017, 11:23 AM IST
मुरादाबाद में एक दारोगा ने रिपोर्ट दर्ज करने के लिए रिश्वत ली। मुरादाबाद में एक दारोगा ने रिपोर्ट दर्ज करने के लिए रिश्वत ली।

मुरादाबाद (यूपी). यहां के पाकबाड़ा थाना क्षेत्र की ग्रोथ चौकी पर तैनात दारोगा का रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने पर पुलिस महकमे में खलबली मच गई है। आरोपी दारोगा को लाइन हाजिर कर पूरे मामले की जांच बैठा दी गई है।


गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज नहीं कर रहा था दारोगा...

- जानकारी के अनुसार ग्रोथ चौकी इंचार्ज ललित भाटी पर आरोप है कि उसने एक लापता दिव्यांग लड़की की गुमशुदगी दर्ज नहीं की थी। परिजनों का आरोप है कि दारोगा ने गुमशुदगी दर्ज करने के बजाए उन्हें ही उल्टा उसकी हत्या के आरोप में फंसाने की धमकी दी।
- जिसके बाद दरोगा ने पीड़ित परिवार को ही झूठे आरोप में जेल भेजने की धमकी देकर पैसों की डिमांड की। दारोगा की धमकी के बाद परिजनों ने उसे 15 हजार रुपए दिए। जिस समय दारोगा को यह पैसे दिए गए उसी समय पीड़ित परिवार ने अपने मोबाइल से वीडियो बना लिया। जो वायरल हो रहा है।
- बता दें कि 30 नवंबर को रतनपुर कला में रहने वाली एक दिव्यांग लड़की लापता हो गई थी। काफी तलाश के बाद भी जब उसका कोई सुराग नहीं लगा तो परिजन उसकी गुमशुदगी दर्ज कराने के लिए पुलिस चौकी पहुंचे थे।
- एसपी सिटी आशीष श्रीवास्तव ने कहा, ''मामला संज्ञान में आने के बाद आरोपी दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया गया, जिसकी जांच सीओ हाइवे को सौंप दी गई है। जांच रिपोर्ट के आधार पर आरोपी दारोगा के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।''

रिश्वत लेते पुलिस का VIDEO वायरल हो गया है। रिश्वत लेते पुलिस का VIDEO वायरल हो गया है।