Hindi News »Uttar Pradesh »Meerut» UP Policemen Caught Drinking Alcohol On Duty

ऐसे सुरक्षा करेंगे पुलिसवाले? 2 साल पहले 30Km दूर मां-बेटी से हुई थी दरिंदगी

बुलंदशहर. गढ़-मेरठ हाइवे पर सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्म‍ियों का पीसीआर वैन में बैठकर शराब पीने का वीडियो सामने आया है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jan 29, 2018, 04:27 PM IST

    • आरोपी पुलिसकर्म‍ियों को सस्पेंड कर दिया गया है।

      बुलंदशहर. यहां गढ़-मेरठ हाइवे पर सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्म‍ियों का पीसीआर वैन में बैठकर शराब पीने का वीडियो सामने आया है। आपको बता दें, साल 2016 में बुलंदशहर में एनएच-91 पर दरिंदों ने मां-बेटी के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी थी। ये घटना गढ़-मेरठ हाइवे से महज 30 Km दूर हुई थी।

      PCR वैन में बैठ शराब पी रहे थे पुलिसकर्मी, फिर...
      - बुलंदशहर के औरांगाबाद थाने में तैनात ओमकार सिंह और श्याम कुमार की 28 जनवरी की रात गढ़-मेरठ हाइवे पर ड्यूटी लगाई गई थी।
      - दोनों पुलिसकर्मी ड्यूटी के दौरान पीसीआर वैन के अंदर बैठकर शराब पी रहे थे। इस दौरान किसी ने चुपके से उनका वीडि‍यो बना लिया।
      - अब ये वीडि‍यो सोशल मीडि‍या पर खूब वायरल हो रहा है। मामला संज्ञान में आने के बाद SSP मुनिराज ने दोनों आरोपी पुलिसकर्म‍ियों को सस्पेंड कर दिया है।
      - मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी पुलिसकर्मी कांस्टेबल ओमकार सिंह पर साल 2017 में गौकशों से रिश्वत खोरी के आरोप में गुलावठी थाने में भ्रष्ट्राचार का केस दर्ज हुआ था।
      - मामले में पुलिस ने उसे अरेस्ट कर जेल भेज दिया था। एक महीने की जेल काटने के बाद जमनात पर रिहा हुए ओमकार को योगी सरकार में बहाल कर दिया गया।


      क्या था बुलंदशहर गैंगरेप मामला
      - अप्रैल, 2016 में दिल्ली से महज 65 किमी दूर बुलंदशहर में एनएच-91 पर यह घटना हुई थी। एक फैमिली रिश्तेदार की तेरहवीं के लिए शाहजहांपुर से नोएडा जा रहा था।
      - शख्स ने बताया था, ''एनएच-91 पर दोस्तपुर गांव के पास डकैतों ने सड़क पर एक लोहे की रॉड को फेंक दिया था। हमें लगा कि कार का एक्सेल टूट गया है, इसलिए कार को सड़क किनारे रोका।"
      - "तभी झाड़ियों से करीब एक दर्जन हथियारबंद डकैत बाहर निकल आए। ये लोग परिवार को कार समेत हाईवे से करीब 50 मीटर दूर खेतों में ले गए और बंधक बनाकर कैश, लाखों रुपए का सामान और महिलाओं के जेवर लूट लिए।"
      - इसके बाद उन्होंने पत्नी को करीब 50 मीटर दूर खेत में ले जाकर रेप किया। मैंने आरोपियों से कहा था कि पहले मुझे मारो, उसके बाद जो करना है करो। लेकिन वो नहीं मानें।''
      - ''पत्नी के बाद वो बेटी को खेतों में ले गए। बेटी करीब आधे घंटे तक उनसे जूझती रही। उसे मार्शल आर्ट्स आता था। उसने बदमाशों का जमकर सामना किया।''
      - ''जब बदमाश उससे जीत नहीं सके तो उन्होंने मुझ पर और मेरे बेटे पर बंदूक तान दी। इसके बाद बेटी ने हार मान ली। दरिंदों ने मां-बेटी के साथ करीब तीन घंटे रेप किया। इसके बाद वे कैश और कीमती सामान लेकर भाग गए।"

    • ऐसे सुरक्षा करेंगे पुलिसवाले? 2 साल पहले 30Km दूर मां-बेटी से हुई थी दरिंदगी
      +1और स्लाइड देखें
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Meerut News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: UP Policemen Caught Drinking Alcohol On Duty
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    More From Meerut

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×