--Advertisement--

वो मांगता रहा रहम की भीख-दबंगों ने एक न सुनी, वीड‍ियो हुआ वायरल

मारपीट का ये वीडियो वायरल होने पर पुलिस हरकत में आई और इस मामले में तीन आरोपियों को अरेस्ट कर लिया।

Danik Bhaskar | Jan 10, 2018, 10:38 AM IST

बुलंदशहर. यूपी के बुलंदशहर जिले में एक क्रिकेट मैच के दौरान किसी बात को लेकर हुई कहासुनी के मामले में एक दलित युवक को कुछ युवकों के बेहरमी से पीटा। युवक रहम की भीख मांगता रहा, लेकिन दबंगों ने उसकी एक न सुनी। मारपीट का ये वीडियो वायरल होने पर पुलिस हरकत में आई और इस मामले में तीन आरोपियों को अरेस्ट कर लिया।

डंडे से की गई जमकर पिटाई
- जानकारी के मुताबिक, मामला थाना आहार क्षेत्र का है। यहां एक वीडियो वारयल हो रहा है, जो तीन दिन पहले का बताया जा रहा है। इस वीडियो में गांव के रास्ते में एक युवक को पकड़कर कुछ अन्य युवक पिटाई कर रहे हैं। युवक रहम की भीख मांग रहा है, लेकिन दबंग उसे पीटते जा रहे हैं।
- इस युवक को डंडे के अलावा लात-घूंसों से भी पीटा जा रहा है। ये वीडियो दो दिन से वायरल हो रहा है। वीडियो आहार थाना क्षेत्र और शफीनगर गांव के बीच रास्ते में पड़ने वाले जंगल का है।
- पीड़ित युवक का नाम नरेश बताया गया है, जो आहार थाना क्षेत्र के दरावर गांव का रहने वाला है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
- ग्रामीणों के मुताबिक, करीब एक साल पहले दरावर और शफीनगर गांव के क्रिकेट की टीमों के बीच मैच हुआ था। इस मैच में दोनों टीमों के बीच विवाद होने पर जमकर हंगामा हुआ था, उस वक्त ग्रामीणों द्वारा दोनों पक्षों के बीच समझौता कराकर मामला रफादफा करा दिया था।
- उसके बाद तीन दिन पहले नरेश नाम का युवक अपने गांव से शफीनगर की तरफ आ रहा था, तब दबंगों ने उसे पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की।
- पिटाई का वीडियो भी बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस घटना के बाद दोनों गांवों के बीच तनाव की स्थिति बनी है।

तीन युवक अरेस्ट
- सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल होने पर पुलिस प्रशासन हरकत में आया। इस मामले में पीड़ित पक्ष की ओर से थाना आहार में आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई।
- एसपी देहात पीके तिवारी ने बताया कि पीड़ित पक्ष का मेडिकल कराया गया है। तीन आरोपियों को​ अरेस्ट कर लिया गया है। जांच में जो भी नाम प्रकाश में आएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।