--Advertisement--

लेडी कांस्टेबल ने बताई इंस्पेक्टर की करतूत, बोली-7 साल से करता रहा ऐसा

पिस्टल लगाकर इंस्पेक्टर ने किया महिला कांस्टेबल के साथ रेप। सात साल से कर रहा था पीड़िता का यौन शोषण।

Dainik Bhaskar

Feb 08, 2018, 12:04 PM IST
इंस्पेक्टर ने किया महिला कांस्टेबल का रेप। (सिंबोलिक) इंस्पेक्टर ने किया महिला कांस्टेबल का रेप। (सिंबोलिक)

मेरठ. यहां एक इंस्पेक्टर ने पुलिस विभाग की वर्दी को शर्मसार और दागदार कर दिया। दरअसल, इंस्पेक्टर अपने ही विभाग की एक महिला कांस्टेबल का पिछले सात सालों से शारीरिक शोषण कर रहा था। पीड़ित महिला कांस्टेबल ने बताया कि आरोपी ने उसे पिस्टल के बल पर बंधक बनाकर कार में रेप किया और उसका वीडियो भी बना ली। फिर उसको वायरल करने की धमकी देकर यौन शोषण करता रहा। जबरदस्ती कार में किया रेप...

- जिले में तैनात एक महिला कांस्टेबल कुछ दिन पहले एसएसपी मंजिल सैनी के सामने पेश हुई। पीड़िता ने बताया कि साल 2011 में वह यूपी पुलिस में आरक्षी पद पर भर्ती हुई थी।
- साल 2017 में दीपावली के आसपास इंस्पेक्टर लोकेन्द्र पाल सिंह (वर्तमान तैनाती मुरादाबाद) ने उसे बहाने से हॉस्टल के बाहर बुलाया। इसके बाद कार में बैठने के लिए कहा।
- इंकार करने पर उसने पिस्टल निकालकर गोली मारने की धमकी दी और कार में बंधक बना लिया।
- इसके बाद आरोपी ने थाना सिविल लाइन क्षेत्र के मेघदूत पुलिया पर कार में रेप किया। साथ ही, किसी को कुछ बताने पर गोली मारने की धमकी भी दी।

वीडियो वायरल करने की देता है धमकी
- आरोपी 2010 से पीड़िता का यौन शोषण करता आ रहा है। 2010 में एक दिन उसने नशीला पदार्थ देकर मेरा अश्लील वीडियो भी बना लिया था। वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर इंस्पेक्टर लगातार यौन शोषण कर रहा है और दबाव भी बना रहा है। परिवार की बदनामी के डर से आरोपी की हर बात माननी पड़ रही है।
- बताया जा रहा है कि ये महिला कांस्टेबल बुलंदशहर की रहने वाली है और हाल में मेरठ में तैनात है। उसकी मुलाकात वर्तमान में मुरादाबाद में तैनात इंस्पेक्टर लोकेंद्रपाल से 2010 में बुलंदशहर में हुई थी।
- मामले की शिकायत मिलने के बाद एसएसपी मंजिल सैनी ने अपने स्तर पर भी जांच कराई। आरोप सही मिलने के बाद आरोपी इंस्पेक्टर को मुरादाबाद एसएसपी ने तत्काल प्रभाव से इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया है। साथ ही उसके खिलाफ महिला थाने में दुष्कर्म, कुकर्म करने और धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

पीड़िता महिला कांस्टेबल ने बताया कि आरोपी 7 साल से उसका यौन शौषण करता आ रहा है। पीड़िता महिला कांस्टेबल ने बताया कि आरोपी 7 साल से उसका यौन शौषण करता आ रहा है।
आरोपी इंस्पेक्टर लोकेन्द्र पाल सिंह। (फाइल) आरोपी इंस्पेक्टर लोकेन्द्र पाल सिंह। (फाइल)
X
इंस्पेक्टर ने किया महिला कांस्टेबल का रेप। (सिंबोलिक)इंस्पेक्टर ने किया महिला कांस्टेबल का रेप। (सिंबोलिक)
पीड़िता महिला कांस्टेबल ने बताया कि आरोपी 7 साल से उसका यौन शौषण करता आ रहा है।पीड़िता महिला कांस्टेबल ने बताया कि आरोपी 7 साल से उसका यौन शौषण करता आ रहा है।
आरोपी इंस्पेक्टर लोकेन्द्र पाल सिंह। (फाइल)आरोपी इंस्पेक्टर लोकेन्द्र पाल सिंह। (फाइल)
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..